शार्दुल ठाकुर

बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट जगत में हर तरफ शादियों का सीजन चल रहा है। जहां कुछ समय पहले केएल राहुल और अक्षर पटेल शादी के बंधन में बंधे थे तो वही अब टीम इंडिया के बेहतरीन ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर जल्द ही शादी के बंधन में बनने वाले हैं। वहीँ टीम के आल राउंडर शार्दुल ठाकुर की भी जल्द शादी होने वाली है। मिताली देखने में किसी बॉलीवुड हसीना से कम नहीं लगती है।

Read More : “पहले ईशांत ने गाली दिया फिर उसको भी बहुत पड़ा, तब धोनी आया और फिर…” पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने खोली पोल

27 फरवरी को सात फेरे लेंगे शार्दुल ठाकुर

शार्दुल जल्द ही खूबसूरत मिताली से शादी कर रहे हैं। शनिवार 25 जनवरी को उनकी हल्दी सेरिमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी शादी के सीजन में केएल राहुल और अक्षर पटेल के बाद शादी के बंधन में बनने वाले शार्दुल अब तीसरे भारतीय खिलाड़ी होने वाले हैं।

बता दें कि शार्दुल और मिताली ने साल 2021 में अपने रिलेशनशिप को जगजाहिर किया था। तब इस कपल ने मुंबई में एक निजी समारोह करके अपनी सगाई भी की थी। जहां टीम के खिलाड़ी भी मौजूद थे।

आखिर कौन है मिताली पारुलकर

शार्दुल ठाकुर तो हर कोई जानता है लेकिन उनकी मंगेतर और जल्द ही उनकी पत्नी बनने वाली मिताली के बारे में बेहद कम लोग जानते हैं। मिताली बेकिंग का बिजनेस चलाती हैं। बिजनेस वूमन मिताली मुंबई के पास ठाणे में ऑल द बेक नाम केक स्टार्टअप कंपनी चलाती है। मिताली को सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना काफी पसंद है। लेकिन वह लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं यही कारण है कि इंस्टाग्राम पर उनके बस 5 हजार फॉलोवर हैं।

Read More : Prithvi Shaw Fight: अकेले नहीं हैं पृथ्वी शॉ, इन क्रिकेटर्स को भी झेलनी पड़ी है फैंस की बदतमीजी, हो चुका है ऐसा हाल

Published on February 26, 2023 9:22 pm