Placeholder canvas

इस खिलाड़ी ने अपने देश के लिए ठुकराया IPL का मुकाबला, कहा- ‘मेरे लिए IPL से पहले मेरा देश आता है’

आईपीएल (IPL) 2023 की शुरुआत से पहले इसकी हर तरफ तेजी से चर्चा होनी शुरू हो चुकी है जिसकी शुरुआत 31 मार्च से होनी है. आपको बता दें कि आईपीएल (IPL) खेलने के लिए दुनिया के कोने- कोने से खिलाड़ी भारत आते हैं.

जिसके लिए दीवानगी अगर देखी जाए तो वह खिलाड़ी ही बता सकते हैं कि उनके अंदर इसे लेकर किस तरह की उत्सुकता है. पर आज हम एक ऐसे खिलाड़ी की चर्चा करने जा रहे हैं जिसने आईपीएल से भी ऊपर अपने देश के प्रति फर्ज को रखा है और उन्होंने एक बहुत बड़ा बयान दिया है जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है.

इस खिलाड़ी के बयान से मची सनसनी

आईपीएल 2023 से पहले इंग्लैंड के खिलाड़ी बेन स्टोक्स ने एक बहुत बड़ी बात कह दी है. दरअसल 31 मार्च को शुरू होने वाले आईपीएल (IPL) का फाइनल मुकाबला 28 मई को होना है लेकिन 1 जून से इंग्लैंड और आयरलैंड के बीच टेस्ट मैच होने वाली है जिसमें उम्मीद है कि यह खिलाड़ी अपने देश के लिए खेलने पर तरजीह देंगे और खुद उन्होंने अपने बयान से स्पष्ट कर दिया है.

IPL नहीं बल्कि अपने देश को रखा पहले

बेन स्टोक्स ने इस बारे में चर्चा करते हुए बताया कि मैं यह सुनिश्चित कर रहा हूं कि खुद को स्वदेश लौटने और आयरलैंड के खिलाफ मैच खेलने के लिए पर्याप्त समय दूं. आपको बता दें कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में इस बात पर बहस छिड़ी हुई है कि क्या खिलाड़ी राष्ट्रीय जिम्मेदारी की वजह से आईपीएल को तरजीह दे रहे हैं जहां अपने इस फैसले से बेन स्टोक्स ने साबित कर दिया कि वह आईपीएल (IPL) से ऊपर अपने देश को रखते हैं.

ALSO READ:मयंक अग्रवाल की हुई वापसी बनाया गया कप्तान, शतक पर शतक ठोकने वाले सरफराज बाहर, पृथ्वी शॉ और ईशांत शर्मा की वापसी

काफी बिजी है शेड्यूल

आगे बेन स्टोक्स ने कहा कि मुझे लगता है कि दूसरों के लिए कुछ कहना जल्दबाजी होगी लेकिन हमें आयरलैंड टेस्ट के बाद एशेज सीरीज खेलनी है. इसलिए मैं शायद खिलाड़ियों के पास जाऊंगा और उनसे पूछ लूंगा कि क्या वह इस सीरीज के लिए तैयार रहना चाहते हैं. आपको बता दें कि पांच मैचों की एशेज सीरीज की शुरुआत 16 जून से बर्मिंघम में होने वाली है जिसे लेकर बेन स्टोक्स ने अभी ही सब कुछ स्पष्ट कर दिया है.

ALSO READ:IND vs AUS: तीसरे टेस्ट से पहले टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन पर भड़के Gautam Gambhir, केएल राहुल पर बयान दे काटा बवाल