ROHIT SHARMA TEAM INDIA

India vs Australia 3rd T20: भारतीय क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बीच तीन मैच की टी20 सीरीज को टीम इंडिया ने 2-1 से जीतकर शानदार प्रदर्शन किया हैं। बल्लेबाजी विराट कोहली का फॉर्म में वापसी टीम इंडिया और कप्तान रोहित शर्मा के लिए अच्छा है। लेकिन टीम इंडिया का ये मैच विनर गेंदबाज टीम के निराशाजनक प्रदर्शन किया। जिससे आईसीसी टी20 विश्व कप को देखते हुए कप्तान रोहित शर्मा ( Rohit Sharma) की टेंशन बढ़ गई है। टी20 वर्ल्ड कप 2022 में इस खिलाड़ी का फॉर्म में होना काफी जरूरी है।

इस मैच विनर खिलाड़ी ने किया कप्तान रोहित को निराश

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) एशिया कप 2022 का हिस्सा नहीं थे। उनकी गैरमौजूदगी में टीम इंडिया ने डेथ ओवर्स में मैच गवाएं हैं। लेकिन ऑस्ट्रेलिया सीरीज से वापसी कर रहे जसप्रीत बुमराह अपनी पुरानी के में नज़र नही आए। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों ने जसप्रीत बुमराह के खिलाफ काफी शॉट्स लगाए। ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ बुमराह ने अपने चार ओवर में 50 रन दिए। इस दौरान वो एक विकेट भी नहीं ले सके।

Also Read : IND vs AUS: विराट कोहली आक्रमक अंदाज में कर रहे थे बल्लेबाजी, रोहित और द्रविड़ को नहीं आया पसंद, तुरंत भेजा ये मैसेज

टी20 करियर का सबसे महंगा स्पैल

ऑस्ट्रेलिया बनाम भारत तीसरे टी20 मैच में जसप्रीत बुमराह (Bumrah) ने अपने कैरियर का अभी तक का सबसे महंगा ओवर फेका है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जसप्रीत बुमराह ने 4 ओवर में 50 रन दिए। इस दौरान खिलाड़ी का इकानामी रेट 12.50 का था। वही साल 2016 में जसप्रीत बुमराह ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 47 रन खर्च किए थे। जो इससे पहले खिलाड़ी का सबसे महंगा स्पेल था।

तीनों फॉर्मेट के स्टार खिलाड़ी है बुमराह

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) अपनी किफायती, सटीक और मैच विनिंग गेंदबाजी के लिए जाने जाते है।

जसप्रीत बुमराह टीम इंडिया के लिए टी20 क्रिकेट में डेथ ओवर के स्पेशल खिलाड़ी है। टी20 वर्ल्ड कप के लिए जसप्रीत बुमराह के इस तरह के प्रदर्शन को देखते हुए टीम की चिताएं बढ़ गईं हैं। जसप्रीत बुमराह ने अब तक कुल 30 टेस्ट मैचों में 128 विकेट, 72 वनडे मैचों में 121 विकेट और 59 टी20 मैचों में 70 विकेट लिए हैं।

Also Read : IND vs SA: साउथ अफ्रीका के खिलाफ रोहित शर्मा और विराट कोहली नहीं होंगे टीम इंडिया का हिस्सा, इस खिलाड़ी की कप्तानी में इन्हें मिलेगा मौका

Published on September 26, 2022 5:08 pm