इस खिलाड़ी की वजह से हारी टीम इंडिया, अगले मैच में कप्तान रोहित शर्मा खुद करेंगे बाहर!
इस खिलाड़ी की वजह से हारी टीम इंडिया, अगले मैच में कप्तान रोहित शर्मा खुद करेंगे बाहर!

टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेसिया के खिलाफ़ अपना पहला टी20 मैच गवा दिया. इस मैच में टीम इंडिया की गेंदबाज़ी काफ़ी ख़राब देखने को मिली. भारतीय टीम की गेंदबाज़ी 209 रनों का लक्ष्य बनाने में कामयाब नहीं हो सकी. इससे पहले खेले गए एशिया कप में भी टीम की गेंदबाज़ी काफी कमज़ोर दिखाई दी थी,

अब एक बार फिर टीम में वहीं कमज़ोरी दिखाई दे रही है. जसप्रीत बुमराह (JASPRIT BUMRAH) की टीम में वापसी हो चुकी है, लेकिन उन्हें पहले मैच से ब्रेक दिया गया था. वहीं, टीम में मौजूद इस खिलाड़ी ने सारा मैच ही हरवा दिया.

ये खिलाड़ी बना मैच का विलेन

टीम में मौजूद तेज़ गेंदबाज़ हर्षल पटेल (HARSAL PATEL) ने इस मैच में लंबे वक़्त बाद वापसी की थी. हर्षल इस मैच में काफ़ी महंगे साबित हुए.

हर्षल (HARSAL PATEL) से उम्मीद की जा रही थी कि अब वो टीम में वापस आ गए हैं और अब टीम की गेंदबाज़ी मज़बूत हो जाएगी. लेकिन यहां तो उल्टा ही हो गया. उनके आने से गेंदबाज़ और कमज़ोर दिखाई दी. ऐसे में उनका टीम में रहना किसी भी क़ीमत पर ठीक नहीं है.

ALSO READ: IND vs AUS: भुवनेश्वर तो एक बार बच भी जाएं लेकिन पहले टी20 के बाद खत्म है इस खिलाड़ी का करियर, टीम इंडिया के लिए बन गया है नासूर

लुटाए बहुत रन

हर्षल पटेल(HARSAL PATEL) ने इस मैच में 4 ओवर फेंके, जिसमें उन्होंने 49 रन लुटाए और कोई भी सफलता अपने नाम नहीं की. हर्षल के इस प्रदर्शन को देख यही लग रहा है कि उन्हें जल्द ही टीम से बाहर कर दिया जाएगा. हर्षल पटले टी20 में गेंदबाज़ी के लिए जाने जाते हैं, लेकिन इस मैच में उनके अंदर वो लय नहीं दिखाई दी.

उन्होंने गेंदबाज़ी करते हुए ऑस्ट्रेलिआई बल्लेबाज़ मैथ्यू वेड का कैच छोड़ दिया, जिससे पूरा मैच पलट गया. वेड ने इस मैच में 21 गेंदों में 45 रनों की शानदार पारी खेली, जिससे ऑस्ट्रेलिया को इतने बड़े स्कोर का पीछा करने में मदद मिली.

ALSO READ: IND vs AUS: टीम चयन में रोहित शर्मा ने नहीं किया होता पक्षपात, इस खिलाड़ी को दिया होता प्लेइंग इलेवन में मौका तो भारत की जीत थी पक्की