भुवनेश्वर तो एक बार बच भी जाएं लेकिन पहले टी20 के बाद खत्म है इस खिलाड़ी का करियर, टीम इंडिया के लिए बन गया है नासूर
भुवनेश्वर तो एक बार बच भी जाएं लेकिन पहले टी20 के बाद खत्म है इस खिलाड़ी का करियर, टीम इंडिया के लिए बन गया है नासूर

टीम इंडिया इन दिनों ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के खिलाफ़ तीन टी20 मैचों की सीरीज़ खेल रही है. इस सीरीज़ का पहला मैच इंडिया ने गवा दिया है. पहले मैच टीम इंडिया की तरफ़ से काफी ख़राब गेंदबाज़ी देखने को मिली.

भारतीय टीम से ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 208 रन बोर्ड पर लगाए, इसके बाद भी टीम को हार का सामना करन पड़ा. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला मैच हारने के बाद टीम इंडिया में मौजूद इस खिलाड़ी का करियर लगभग खत्म हो गया है.

ये खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए बना सिर दर्द

टीम के स्टार स्पिनर कहे जाने वाले युजवेंद्र चहल (YUZVENDRA CHAHAL) इन दिनों काफ़ी ख़राब लय में दिखाई दे रहे है. चहल वैसे तो बल्लेबाज़ों को अपने जाल में फसाने के लिए जाने जाते हैं, लेकिन ऑस्ट्रेलिआई बल्लेबाज़ उनके जाल में नहीं फंसे औऱ उनकी जमकर धुनाई कर दी.

चहल की इस परफॉर्मेंस को देकते हुए उन्हें अगले मैच के लिए टीम से बाहर किया जा सकता है और उनकी जगह टीम में आर अश्विन(R ASHWIN) को मौका दिया जा सकता है.

पहले मैच में ऐसा रहा प्रदर्शन

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ़ खेले गए पहले मैच में युजवेंद्र चहल (YUZVENDRA CHAHAL) ने 3.2 ओवरों में 42 रन खर्च किए और सिर्फ एक विकेट अपने नाम किया. वहीं, टीम में मौजूद दूसरे स्पिनर अक्षर पटेल कारगर साबित हुए उन्होंने 4 ओवरों में सिर्फ़ 17 देकर 3 विकेट अपनी झेली में गिराए.

ALSO READ: IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया से मिली हार के बाद सातवें आसमान पहुंचा सुनील गावस्कर का गुस्सा, नाम रखकर इस खिलाड़ी को ठहराया जिम्मेदार

इंडिया के लिए हैं अच्छे आंकड़े

चहल ने अब टीम इंडिया के लिए कुल 67 टी20 मैचों में 84 विकेट अपने खाते में लिखवाए हैं. वहीं, उन्होंने अब तक 67 ही वनडे मैच खेले हैं, जिसमें चहल ने 118 विकेट अपने नाम किए हैं. इसके अलावा आईपीएल सीज़न 2022 भी उनके लिए काफी अच्छा रहा था.

ALSO READ: IND vs AUS: टीम चयन में रोहित शर्मा ने नहीं किया होता पक्षपात, इस खिलाड़ी को दिया होता प्लेइंग इलेवन में मौका तो भारत की जीत थी पक्की