MS DHONI VIRAT KOHLI & RAVI SHASTRI

भारतीय टीम मैनेजमेंट में दो फाड़ हो गया है. एक रवि शास्त्री और विराट कोहली का पक्ष है और दूसरा रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ का पक्ष. इन दोनों के अपने-अपने फैन फॉलोअर्स हैं जो रात दिन एक दूसरे से लड़ते रहते हैं. अब दिलचस्प यह है कि इन झगड़ो में बड़े क्रिकेट खिलाड़ी भी शिरकत कर रहे हैं.

रवि शास्त्री और विराट कोहली के समय पर बोलते हुए पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी राशिद लतीफ ने कहा है कि अगर शास्त्री कोच और कोहली कप्तान होते तो अब तक भारत चांद पर पहुंच जाता.

ये क्या बोल गए राशिद लतीफ?

क्रिकेट वेबसाइट क्रिकबज पर बात करते हुए राशिद लतीफ ने भारतीय टीम के बारे में खूब बाते की. राशिद लतीफ ने कहा,

‘टीम इंडिया की मैनेजमेंट कई खिलाड़यों के साथ एक्सपेरीमेंट कर रही है. अगर मैं उनके 4 से 7 पॉजिशन की बात करूं तो वह वहां किसी भी नए खिलाड़ी को सेटल होने का मौका नहीं दे रहे हैं. भारत को वर्ल्ड कप में सिर्फ सीनीयर प्लेयर पर ही डिपेंड रहना होगा. यह उनके लिए थोड़ा रिस्की भी हो सकता है.’

विराट के हाथों में मजबूत थी भारतीय टीम

इस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने विराट के हाथों में टीम इंडिया ज्यादा मजबूत नजर आएगी. उन्होंने कहा,

‘अगर वह (टीम मैनेजमेंट) विराट कोहली को टीम इंडिया की कप्तानी दोबोरा दे देते हैं तो भारतीय टीम वर्ल्ड कप के लिए 100 परसेंट तैयार हो जाएगी.’

राशिद लतीफ के बातें में कितना है दम?

रवि शास्त्री पहली बार साल 2014 में भारत के कोच बने थे. इस समय महेंद्र सिंह धोनी टीम के कप्तान थे और रवि शास्त्री का यह कार्यकाल बहुत ही बेहतर नहीं गुजरा था, लेकिन साल 2017 में जब विराट कोहली कप्तान बने तो रवि शास्त्री और विराट की जोड़ी बहुत ही शानदार रही.

रवि शास्त्री की कोचिंग और विराट कोहली के कप्तानी में भारत में इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया को उनके घर में घुसकर हराया. ऐसे में रशीद थापर के बातों में दम लगता है.

ALSO READ: Asia Cup 2023 से पहले चोटिल हुआ 1521 रन बनाने वाला ये खिलाड़ी, रोहित शर्मा की बढ़ी मुसीबत!

Published on August 18, 2023 1:57 pm