ROHIT SHARMA SAD TEAM INDIA

30 अगस्त से एशिया कप (Asia Cup 2023) की शुरुआत होने जा रही है, जिसकी शुरुआत में बस कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं. उससे पहले टीम इंडिया को एक जोरदार झटका लगा है. टीम इंडिया के एक खिलाड़ी ने चोटिल होकर टीम मैनेजमेंट की चिंता बढ़ा दी है, जिस वजह से अब एक अलग ही माहौल उत्पन्न हो चुका है.

आपको बता दें कि पहले से ही टीम इंडिया कई चोटिल खिलाड़ियों को लेकर चिंता में थी, जहां अब एशिया कप (Asia Cup 2023) से पहले इस खिलाड़ी ने उनकी चिंता को और बढ़ा दिया है. खुद इस खिलाड़ी ने अपने चोट की पुष्टि करते हुए सोशल मीडिया पर अपने फैंस को जानकारी दी है.

चोटिल हुआ ये खिलाड़ी

हम टीम इंडिया के जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं देवदत्त पडिक्कल है. इन्होंने खुद ही अपने अंगूठे में फ्रैक्चर की पुष्टि की है जिस वजह से वह लगभग तीन से चार हफ्ते या फिर महीना तक भी क्रिकेट से दूर रहेंगे.

आपको बता दें कि 2021 में दो टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले खेलने वाले देवदत्त पडिक्कल को इस महीने की शुरुआत में देवधर ट्रॉफी में खेलते हुए चोट लगी थी, जिस वजह से वह महाराज केएससीए टी-20 टूर्नामेंट में नहीं खेल रहे हैं.

गुलबर्गा मिसटिक्स ने उन्हें खेलने के लिए चुना था पर चोट के चलते उन्हें अपना नाम वापस लेना पड़ा. बाएं हाथ के अंगूठे में जो फ्रैक्चर हुआ था, उसके लिए उन्हें सर्जरी भी करानी पड़ी जिस वजह से वह अभी खेल के मैदान से दूर रहने वाली है.

शानदार हैं इस खिलाड़ी के आंकड़े

साल 2021 में श्रीलंका दौरे पर देवदत्त पडिक्कल को शिखर धवन की कप्तानी में इंटरनेशनल डेब्यू करने का मौका मिला था जो दो मुकाबले में 38 रन बना पाए थे. पहली पारी में 29 और दूसरी पारी में 9 रन का योगदान उन्होंने दिया था.

उसके बाद से ही उनकी वापसी टीम इंडिया में नहीं हो पाई. आईपीएल के 55 मुकाबले में इस खिलाड़ी के नाम 1521 रन दर्ज हैं जहां अभी भी इस खिलाड़ी को टीम इंडिया में मौके का इंतजार है.

ALSO READ:6 महीने बाद Team India में लौटा ये धुरंधर, एशिया कप 2023 के लिए दोगुनी हुई टीम इंडिया की ताकत

Published on August 18, 2023 1:36 pm