R ASHWIN ON WORLD CUP 2023

टीम इंडिया के ऑफ स्पिनर खिलाड़ी रविचंद्रन अश्विन वनडे फॉर्मेट के एक महान खिलाड़ी माने जाते हैं, जिनके वनडे रिकॉर्ड बेहद ही शानदार है. जब कई मौके पर बड़े-बड़े वनडे टूर्नामेंट से इन्हें बाहर रखा गया तो टीम इंडिया की काफी आलोचना हुई. हालांकि अभी वनडे वर्ल्ड कप (World Cup 2023) के लिए टीम इंडिया का ऐलान तो नहीं हुआ है, पर कहीं ना कहीं यह स्पष्ट नजर आ रहा है कि रविचंद्रन अश्विन को मैनेजमेंट शामिल करने की कोशिश करेगी. हालांकि इस बीच रविचंद्रन अश्विन ने जो बातें कही है वह काफी रूप से चर्चा का विषय बन चुका है.

रविचंद्रन अश्विन ने कही ये बात

इस बारे में चर्चा करते हुए रविचंद्रन अश्विन ने कहा कि

“मैंने बहुत पहले ही तय कर लिया था कि मैं उस चीज के बारे में नहीं सोचता हूँ, जो मेरे हाथ में नहीं है. ईमानदारी से कहूं तो मैं जीवन और अपने क्रिकेट के मामले में बहुत अच्छी स्थिति में हूं और मैं अपने विचार प्रक्रिया से नकारात्मक बातों को दूर रखने की कोशिश करता रहता हूं.”

आगे उन्होंने कहा कि

“मुझे लगता है आप बहुत चीजों को जोड़ रहे हैं. चोट के कारण मैंने संन्यास के बारे में नहीं सोचा. शायद यह भी एक कारण था और मुझे यकीन नहीं था कि मैं इससे कैसे उभर पाऊंगा क्योंकि मैं अपने शरीर का विशेषज्ञ नहीं हूं और मेरे करियर को लेकर कुछ अनिश्चितता थी और मैं बस ऐसा ही सोच रहा था.”

इस दिन होगा World Cup 2023 के लिए टीम का ऐलान

माना जा रहा है कि 30 अगस्त से शुरू होने वाले एशिया कप के बाद वनडे वर्ल्ड कप (World Cup 2023) के लिए टीम इंडिया का ऐलान किया जा सकता है. अश्विन ने कहा कि

“मुझे लगता है कि मैं वास्तव में अच्छी गेंदबाजी और बल्लेबाजी कर रहा हूं. मेरे पास काफी अनुभव है. मैं एक समय में एक दिन ले रहा हूं.”

आपको बता दें कि 5 अक्टूबर से वनडे वर्ल्ड कप की शुरुआत होने जा रही है, जो टीम इंडिया के लिए एक बहुत बड़ा अवसर लेकर आया है.

ALSO READ: आयरलैंड के खिलाफ भारतीय टीम को मिली अब तक की सबसे घातक ओपनिंग जोड़ी, गेंदबाजो की उड़ा देंगे धज्जियां