जसप्रीत बुमराह के बाहर होते ही पाकिस्तानी गेंदबाज हरिस रउफ ने 23 अक्टूबर को होने वाले मैच से पहले भारत को दी चेतावनी
जसप्रीत बुमराह के बाहर होते ही पाकिस्तानी गेंदबाज हरिस रउफ ने 23 अक्टूबर को होने वाले मैच से पहले भारत को दी चेतावनी

ऑस्ट्रेलिया में होने वाले ICC टी20 विश्व कप की शुरुआत होने में अब ज्यादा दिन बाकी नही रह गए हैं। भारतीय क्रिकेट टीम अगले महीने 23 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर अपना टी20 विश्व कप का अभियान शुरू करेगी, जहां उनका मुकाबला पाकिस्तान से होगा। 

इसी बीच भारत और पाकिस्तान के मैच को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज हरिस रउफ ने टीम इंडिया को एक बड़ी चेतावनी दी है।

हरिस रउफ की भारत को धमकी

भारत और पाकिस्तान के मैच से पहले हरिस रउफ को उम्मीद है कि बिग बैश लीग खेलने के अपने अनुभव के दम पर वह भारत के खिलाफ मुकाबले में कामयाबी हासिल कर पाएंगे। वह बिग बैश में मेलबर्न स्टार्स के लिए खेलते हैं। उन्होंने कहा,

“अगर मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर सका तो भारतीय बल्लेबाजों के लिए मुझे खेल पाना आसान नहीं होगा। मैं बहुत खुश हूं कि यह मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर हो रहा है। यह मेरा घरेलू मैदान है, क्योंकि मैं मेलबर्न स्टार्स के लिए खेलता हूं। मुझे पता है कि वहां कैसे खेलना है। मैने रणनीति बनानी भी शुरू कर दी है कि भारत के खिलाफ कैसे गेंदबाजी करनी है।”

हरिस रउफ ने आगे कहा कि

“भारत और पाकिस्तान के मैचों में काफी दबाव रहता है। टी20 विश्व कप में मैने वह दबाव महसूस किया, लेकिन एशिया कप में पिछले दो मैचों में वह दबाव महसूस नहीं हुआ, क्योंकि मुझे पता था कि अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना है।”

ALSO READ: रोहित शर्मा के लिए दीवानगी तो देखिए, सुरक्षा घेरा तोड़ हिटमैन के कदमों में जा गिरा फैन

एक साल में होगा ये चौथा मुकाबला

आपसी राजनीतिक तनाव के कारण भारत और पाकिस्तान द्विपक्षीय श्रृंखला नहीं खेलते हैं। एमसीजी पर होने वाला यह मुकाबला एक साल के अंदर उनका चौथा मुकाबला होगा। भारत का टी20 विश्व कप टूर्नामेंट में पाकिस्तान के खिलाफ जीत का रिकॉर्ड 5-1 का है। 

पाकिस्तान ने पिछली बार यूएई में हुए टी20 विश्व कप में भारत को दस विकेट से हराया था, जो विश्व कप में भारत पर उसकी पहली जीत थी। एशिया कप के ग्रुप चरण में भारत ने उसे चार विकेट से हराया, लेकिन सुपर चार चरण में हार गया था। भारत इस बार अपना बदला पूरा करना चाहेगा।

ALSO READ: Road Safety World Series 2022: नमन ओझा और इरफान पठान की विस्फोटक बल्लेबाजी के सामने पस्त हुआ ऑस्ट्रेलिया, भारत ने फाइनल में बनाई जगह

Published on September 29, 2022 9:40 pm