Hasan 696x456 1

टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया को पाकिस्तान से करारी हार झेलनी पड़ी तो फैंस ने भारतीय टीम को काफी भला बुरा कहा लेकिन खेल भावाना को बनाया रखा और पाकिस्तान की खेल की तारीफ भी की. जबकि भारतीय टीम के प्रदर्शन की आलोचना किया. वही सेमीफाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को हराया. और अब वर्ल्ड कप से बाहर होना पड़ा. जिसके बाद पाकिस्तान के फैंस ये हार पचा नहीं पा रहे है. और हसन अली के साथ उनकी भारतीय पत्नी को भी खूब धमकिया दी जा रही हैं.

हसन अली ने छोड़ा था वेड का कैच

Hasan Ali

सेमीफाइनल में हो रहे इस मुकाबले में मैच रोमांचक मोड़ पर था. इस मैच में 18.3 ओवर में बाउंड्री पर खड़े हसन अली ने मैथ्यू वेड का कैच टपकाया था। इसके बाद अगली तीन लगातार गेंद पर छक्का लगाकर इस बल्लेबाज ने टीम को फाइनल में पहुंचाया। इस कैच को छोड़ने के बाद ही मैच का रुख बदला और यही वजह है की फैंस हसन को दोषी मान रहे हैं।

ALSO READ: ICC T20 WC: वर्ल्ड कप से बाहर होने पर बोले बाबर आज़म, इस एक खिलाड़ी को माना हार का जिम्मेदार

सामिया आरज़ू ने बताया सच

सोशल मीडिया पर सामिया आरजू के नाम से कई ट्वीट वायरल हुए थ, जिसमें कहा गया था कि कुछ लोग उनकी बेटी को नुकसान पहुंचाने की धमकी दे रहे हैं. उन्‍हें जासूस तक बता दिया गया था. इस वायरल ट्वीट के बाद हसन अली की पत्‍नी सामने आई और इंस्‍टाग्राम पर पूरा सच बताया. सामिया ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर एक पोस्‍ट शेयर किया, जो अब वायरल हो रहा है.

वायरल पोस्ट

सामिया ने कहा कि उन्‍हें और उनकी बेटी को कोई धमकी नहीं मिल रही थी. इसके बजाय उन्‍हें समर्थन मिला. उनके इस पोस्‍ट में एक ट्विटर अकाउंट का स्‍क्रीनशॉट भी था, जो उनके नाम से चलाया जा रहा फर्जी अकाउंट है. उन्‍होंने लिखा कि इस फेक अकाउंट से वायरल हो रहे कई ट्वीट दिखें कि मुझे, हसन और हमारी बेटी को पाकिस्‍तान से धमकी मिल रही है, जो पूरी तरह से गलत है. उन्‍होंने कहा कि इस तरह के बयान पर बिल्‍कुल भी विश्‍वास न करें. ऐसे किसी भी अकाउंट को ट्विटर पर फॉलो न करें. मै ट्विटर पर नहीं हूं. मेरे नाम से चल रहे इस तरह के अकाउंट की रिपोर्ट करें.

ALSO READ: ICC T20 WC: वर्ल्ड कप से बाहर होने पर बोले बाबर आज़म, इस एक खिलाड़ी को माना हार का जिम्मेदार

Published on November 13, 2021 5:27 pm