Ind ‍vs WI: भारत-वेस्टइंडीज के बीच खेली जा रही टी20 सीरीज पर मंडराया खतरा, रद्द हो सकते हैं आखिरी 2 मैच, जानिए वजह
Ind ‍vs WI: भारत-वेस्टइंडीज के बीच खेली जा रही टी20 सीरीज पर मंडराया खतरा, रद्द हो सकते हैं आखिरी 2 मैच, जानिए वजह

भारत और वेस्टइंडीज के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला आज खेला जाना है. भारतीय टीम अब तक खेले गये पहले मैच में 1-0 से आगे है. भारतीय टीम ने पहला मैच अपने मजबूती गेंदबाजी के दम पर 68 रनों से जीत लिया था. अब भारत और वेस्टइंडीज के बिच दूसरा टी20 आज खेला जाना है. यह मैच आज रात 8 बजे भारतीयसमयानुसार खेला जायेया.

गौरतलब है कि इस सीरीज का प्रसारण टीवी पर नहीं हो रहा है. ऐसे में आप ये सीरीज कैसे देख सकते हैं इसके बारे में हम आपको आज बताने वाले हैं, जिससे ये मैच आप लाइव देख सकते हैं.

कहां खेला जाएगा दूसरा टी20 मैच

IND vs WI 3rd Odi live Streaming

भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाला दूसरा टी20 मैच वार्नर पार्क के सेंट किट्स में खेला जाएगा, भारतीय टीम ये मैच किसी भी तरह से जीत कर सीरीज में 2-0 की बढ़त बनाना चाहेगी, तो वहीं वेस्टइंडीज की टीम ये मैच जीतकर 1-1 से सीरीज बराबर करना चाहेगी.

ALSO READ:IND vs WI: दूरदर्शन पर ही नहीं यहां भी फ्री देख सकते दूसरा वनडे मैच, बस करना होगा ये काम, जानिए सब कुछ

कहां देख सकेंगे लाइव

IND vs WI

यह मैच भारतीय समयनुसार शाम 8 बजे से शुरु होगा. इस मैच को आप दूरदर्शन टीवी पर बिल्कुल मुफ्त में देख पाएंगे. वहीं, मोबाइल लाइव स्ट्रीमिंग की बात करें तो, इस मैच को आप फैनकोड एप पर लाइव स्ट्रीम होता हुआ देख सकेंगे. इसके लिए आपको एक महीनें के लिए 99 रूपए अपनी जेब से खर्च करने पड़ेंगे. हालांकि कुछ कूपन कोड के जरिये आप इसे आधी कीमत पर भी खरीद सकते हैं.

ALSO READ: वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी20 में भारतीय टीम में होंगे ये 2 बदलाव, इन 2 खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता दिखायेंगे रोहित शर्मा

भारतीय टीम ने दिनेश कार्तिक की बदौलत जीता पहले टी20

ऋषभ पंत को नही Dinesh Karthik को मिलेगा T20 वर्ल्ड कप में मौका, खुद आकंड़े दे रही गवाही, सामने नहीं टिकते पंत

भारतीय टीम ने पहले टी20 में टॉस के बाद पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी. पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने दिनेश कार्तिक और कप्तान रोहित शर्मा की तूफानी अर्द्धशतकीय पारी की बदौलत ये मैच आसानी से जीत लिया था. वहीं भारतीय गेंदबाजों के सामने वेस्टइंडीज ने शुरुआत से ही घुटने टेक दिए थे.

ALSO READ: ENG vs SA: W,W,W,W,W इंग्लैंड पर टूटा तबरेज शम्सी का कहर, साउथ अफ्रीका ने 90 रन से रौंदा, सीरीज पर जमाया कब्ज़ा