Ind Vs Ire: हर्षल पटेल की हुई ऐसी पिटाई, टूट गया दीपक चाहर और स्टुअर्ट बिन्नी का शर्मनाक रिकॉर्ड

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के आयरलैंड दौरे के दूसरे मैच में प्लेइंग इलेवन में शामिल युवा गेंदबाज हर्षल पटेल (Harshal Patel) की आयरिश गेंदबाजों के हाथों हुई पिटाई से सभी दंग रह गए। हर्षल पटेल (Harshal Patel) ने अपने 4 ओवर्स में गेंदबाजी करके अर्धशतक मार दिया, उन्होंने अपने चार ओवर्स में 54 रन खर्च कर डाले।

जिसमें उन्हें सिर्फ एक विकेट मिला। हर्षल पटेल को टी20 विश्व कप के लिहाज से एक अहम खिलाड़ी माना जा रहा है। जोकि विश्व कप की स्क्वाड में शामिल होने की दावेदारी सामने रख रहे है। लेकिन आयरलैंड दौरे में हर्षल पटेल काफी कम प्रभावी नजर आए हैं। वहीं उनके नाम पर एक अनचाहा रिकॉर्ड भी हो गया है, जोकि इसके पहले दीपक चाहर और स्टुअर्ट बिन्नी के नाम था। जानिए क्या है वो रिकॉर्ड…

सबसे ज्यादा छक्के खाए हर्षल पटेल ने पा लिया अनचाहा रिकॉर्ड

दीपक हुड्डा की एक पारी ने बर्बाद किया इन 3 खिलाड़ियों का करियर, टूट सकता है टी20 वर्ल्ड कप का सपना

भारतीय क्रिकेट टीम में हर्षल पटेल ने आयरलैंड के खिलाफ सीरीज के दूसरे मैच में अपने चार ओवर्स में 54 रन खर्च कर दिए और एक विकेट अपने नाम कर लिया। इस दौरान खिलाड़ी की गेंद पर आयरिश बल्लेबाजों ने कुल छः छक्के लगा दिए। जिसके बाद हर्षल पटेल के नाम एक ऐसा रिकॉर्ड दर्ज हो गया, जो कभी भी कोई गेंदबाज अपने नाम पर नहीं चाहता है।

एक टी20 इंटरनेशनल मैच में सबसे ज्यादा छक्के खाने का रिकॉर्ड हर्षल पटेल के नाम पर दर्ज हो गया है। इसके पहले ये रिकार्ड दीपक चाहर और स्टुअर्ट बिन्नी के नाम पर था। दोनों ही खिलाड़ी खिलाड़ियों में वेस्टइंडीज के खिलाफ एक एक मैच में पांच पांच छक्के खाए है। लेकिन हर्षल पटेल ने आयरलैंड के खिलाफ छ छक्के के बाद ये रिकॉर्ड उनके नाम पर हो गया है।

Also Read : IND vs ENG: ‘अभी 36 घंटे है ये मत समझना रोहित शर्मा बाहर हुआ है’, कोच राहुल द्रविड़ ने रोहित के बाहर देने पर दिया बयान

भारत ने जीती सीरीज, किया क्लीन स्वीप

मात्र 17 की उम्र में भारतीय टीम में डेब्यू वाले इस धाकड़ खिलाड़ी को शराब की लत ने किया बर्बाद, खत्म हुआ करियर

भारतीय क्रिकेट टीम ने आयरलैंड के खिलाफ दूसरा रोमांचक मैच मात्र चार रन से जीतने के बाद सीरीज को 2-0 से जीत लिया है। आयरलैंड के साथ भारतीय टीम का 100 प्रतिशत का रिकॉर्ड रहा है, जोकि कायम रहा। हालांकि दूसरे मैच में आयरलैंड ने काफी अच्छी बल्लेबाजी की, एक समय पर तो जिस तरह बल्लेबाजी की जा रही थी।

उसे देखकर लग रहा था कि मैच आयरलैंड के पाले में जायेगा। लेकिन ऐसा हुआ नही। अंत में आयरलैंड ने सीरीज जीतकर अपने नाम कर दी।

Also Read : IND vs IRE: मात्र 6 महीनें में बदल गयी दीपक हुड्डा की किस्मत, जनवरी में हुए थे सस्पेंड जून में मचा दी तबाही!