पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को अगले महीने से श्रीलंका क्रिकेट टीम के साथ दो टेस्ट मैच की सीरीज खेलने के लिए तैयार हैं। इन टेस्ट मैच से पहले श्रीलंका टीम टेस्ट प्रैक्टिस मैच खेल रही है। ये प्रैक्टिस मैच पिंडी स्टेडियम में इंट्रा स्क्वाड और पाकिस्तान टीम के बीच खेला जा रहा हैं। प्रैक्टिस मैच के दौरान पाकिस्तान क्रिकेट टीम के गेंदबाज हसन अली ने एक गेंद पर एलबीडब्ल्यू आउट की जोरदार अपील की। लेकिन इस अपील के बाद अंपायर ने आउट करार नहीं दिया।

जिसके बाद गेंदबाज ने खुद अंपायर के पास जाकर आउट के लिए उंगली उठवा दी। जिसके बाद उनका ते विडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल है। यूजर्स अपनी अपनी प्रतिक्रिया इस वीडियो कर दे रहे हैं, हालांकि ये मामला सीरियस ना होकर मजाकिया था।

हसल अली में खुद दिलवाया चाहा आउट देखें वीडियो

पिंडी स्टेडियम में इंट्रा स्क्वाड और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के प्रैक्टिस मैच में पाकिस्तान क्रिकेट टीम फीलिंग कर रही थी। लेकिन इस फील्डिंग पारी के समय गेंदबाज हसन अली ने एक गेंद बल्लेबाज को डाली। ये गेंद एक फुल लेंथ डिलीवरी रही, जोकि आगे वाले पद पर जाकर लगी। लेकिन खिलाड़ी को अंपायर ने आउट नहीं दिया। हसन अली ने इस पर जोरदार अपील की थी। इस अपील के बाद अंपायर ने जब आउट नहीं दिया गया तब हसन अली खुद ही अंपायर के पास गए और उनकी उंगली से आउट दिलाने लगे। हालांकि ये सीरियस मामला नही था, इस एक मज़ाक के तौर पर देखा का रहा है।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि हसन अली ने जब अंपायर के साथ ऐसा किया, उसे आगे वो शांति से आगे बढ़ गए। अपने साथी फील्डर के साथ इस बात को लेकर हसी मजाक करने लगे। तो वहीं अंपायर ने भी फील्डर खिलाड़ी की तरफ हंसते हुए इस हरकत के बारे में कहा। जिसके बाद खेल शांति से जारी रहा।

यहाँ देखें वीडियो

Also Read : IND vs ENG: ‘अभी 36 घंटे है ये मत समझना रोहित शर्मा बाहर हुआ है’, कोच राहुल द्रविड़ ने रोहित के बाहर देने पर दिया बयान

जुलाई में दो मैच की टेस्ट सीरीज के लिए तैयार

पाकिस्तान क्रिकेट

पाकिस्तान क्रिकेट टीम अगले महीने श्रीलंका के साथ दो मैच की टेस्ट सीरीज खेलेगी। इस सीरीज के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने 18 सदस्यीय क्रिकेट टीम का एलान किया हैं। इस स्क्वाड में ज्यातार खिलाड़ी वहीं है जोकि ऑस्ट्रेलिया के साथ सीरीज का हिस्सा थे। हालांकि कुछ बदलाव हैं। जिसमें अनकैप्ड ऑलराउंडर आगा सलमान, सरफराज अहमद और नसीम शाह को जाहिद महमूद और साजिद खान की जगह पर स्क्वाड में जोड़े गए है। पाकिस्तान क्रिकेट टीम पहला मैच 16 जुलाई और दूसरा मैच 24 जुलाई को खेलेगी। ये मैच श्रीलंका में खेले जायेगे।

Also Read : IND vs ENG: BCCI ने किया ऐलान, इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 में हार्दिक पांड्या करेंगे कप्तानी, इन खिलाड़ियों को मिलेगा मौका