IND vs ENG: 'अभी 36 घंटे है ये मत समझना रोहित शर्मा बाहर हुआ है', कोच राहुल द्रविड़ ने रोहित के बाहर देने पर दिया बयान

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान Rohit Sharma कुछ दिन पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। ऐसे में इंग्लैंड के खिलाफ बर्मिंघम टेस्ट में उनका खेलना मुश्किल बन गया है। वह प्रैक्टिस मैच खेलने के बाद कोरोना संक्रमित पाए गए थे। Rohit Sharma का फिर से बुधवार की सुबह हुआ कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है। 

राहुल द्रविड़ का रोहित पर बड़ा अपडेट

1 से 5 जुलाई के बीच खेले जाने वाले मैच को लेकर बात करते हुए मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने रोहित शर्मा के सेहत को लेके बड़ा अपडेट दिया है। राहुल द्रविड़ ने कहा,

“तो रोहित पर अपडेट यह है कि हमारी मेडिकल टीम उसकी निगरानी कर रही है, वह अभी तक इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच से बाहर नहीं हुआ है। जाहिर है, उसे टीम का हिस्सा होने के लिए कोविड निगेटिव होना होगा। हम उसकी निगरानी करते रहेंगे, अभी भी 36 घंटे हैं। इसलिए उनका आज रात में टेस्ट होगा और शायद कल सुबह भी। हम देखेंगे, यह वास्तव में मेडिकल टीम और खेल विज्ञान टीम पर निर्भर है कि वह इस पर फैसला करे। हम निगरानी रखेंगे।”

ALSO READ:IND vs IRE: मात्र 6 महीनें में बदल गयी दीपक हुड्डा की किस्मत, जनवरी में हुए थे सस्पेंड जून में मचा दी तबाही!

क्या बुमराह होंगे नए कप्तान

अभ्यास मैच के दौरान जब रोहित शर्मा खेलने नही आए तब जसप्रीत बुमराह टीम की कमान सम्हालते दिखे थे। ऐसे में हो सकता है कि रोहित शर्मा ना खेल पाए तो वह टीम को कमान संभालेंगे। द्रविड़ ने नए कप्तान को लेके आगे कहा, 

“आपके अगले सवाल (क्या बुमराह कप्तान होंगे) के उत्तर के लिए, मुझे लगता है कि आधिकारिक स्रोतों से आधिकारिक पुष्टि हो तो बेहतर होगा। मुझे पता नहीं है कि चेतन (शर्मा) हैं, लेकिन आप जानते हैं, एक बार जब हमें रोहित को लेकर सटीक जानकारी मिलती है तो मुझे लगता है कि आप आधिकारिक स्रोतों से सुनेंगे। आधिकारिक पुष्टि देना मेरे काम नहीं है।”

टेस्ट मैच के लिए भारतीय स्क्वॉड

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, हनुमा विहारी, चेतेश्वर पुजारा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), मयंक अग्रवाल, रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह (उपकप्तान), प्रसिद्ध कृष्णा., मोहम्मद सिराज, उमेश यादव।

ALSO READ:IND vs NZ: न्यूजीलैंड के साथ 3 टी20 और 3 वनडे मैच खेलेगी टीम इंडिया, जारी हुआ पूरा शेड्यूल, देखें शेड्यूल