Placeholder canvas
Harmanpreet Kaur Nigar Sultana
क्रिकेट न्यूज

Harmanpreet Kaur ने पार की बदतमीजी की सारी हदें, तीसरा वनडे हारने के बाद वायरल हो रहा है ये वीडियो

इस वक्त टीम इंडिया बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेल रही है जहां कप्तान हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) की हरकत ने सोशल मीडिया पर अलग ही चर्चा शुरू कर दी है. आपको बता दें कि तीसरे वनडे मैच में आउट होने के बाद हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) पूरी तरह से भड़क गई और उन्होंने अपना बल्ला स्टंप पर मार दिया और अंपायर के फैसले पर भी उन्होंने सवाल उठाया था.

इतना ही नहीं जो विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसमें वह बांग्लादेश के कप्तान से बहस करती नजर आ रही हैं.

वायरल हो रहा है ये वीडियो

22 जुलाई को बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए मुकाबले में हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) का बर्ताव किसी भी तरह से स्वीकार्य नहीं है. उन्होंने न केवल आउट होने पर गुस्सा जाहिर किया बल्कि बांग्लादेशी कप्तान को उन्हें तंग करने का भी काम किया.

जब बांग्लादेशी कप्तान निगार सुल्ताना को ट्रॉफी शेयरिंग के लिए बुलाया गया तो हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) ने कहा कि अंपायर को भी लाओ आप ही अकेले यहां क्यों है. आपने मैच को टाई नहीं किया है. अंपायर ने आपके लिए ऐसा किया है, उनको भी बुलाओ. फोटो खिंचवाने के लिए उन्हें भी यहां होना चाहिए.

बांग्लादेश टीम ने किया वॉक ओवर

टीम इंडिया की कप्तान हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) द्वारा इस तरह की बयानबाजी के बाद बांग्लादेशी कप्तान ने अपने आप को संभाल लिया. इसके बाद भी हरमनप्रीत कौर यहीं नहीं रुकी. ग्रुप फोटो लेते वक्त भी उन्होंने काफी कुछ बातें कही जिसके बाद सुल्ताना का सब्र टूट गया और उन्होंने भी हरमनप्रीत को खरी-खोटी सुना दी.

इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें हर कोई हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) की इस हरकत की जमकर आलोचना कर रहा है.

ALSO READ: सीमा हैदर को है इस चीज की गंदी लत, परेशान होकर रोज पिटता था सचिन मीणा, अब खुले कई राज