Hardik Pandya

Hardik Pandya: IPL 2024 में राजिव गाँधी स्टेडियम में मुंबई इंडियंस बनाम सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आठवां मुकाबला खेला गया. इस मैच मुंबई इंडियंस ने टॉस जीत कर SRH को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. अभिषेक शर्मा, ट्रेविस हेड और हेनरिक क्लासेन, एडम मर्करम ने मुंबई की गेंदबाजो को जमकर पिटाई की. यही नहीं इस मैच में कई सारे रिकार्ड्स बने. लक्ष्य के रूप में SRH ने 277 रन का स्कोर खड़ा किया.

लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस के तरफ से भी जमकर बल्लेबाजी हुई. रोहित शर्मा 26 (12), ईशान किशन 34(13), नमन धीर30 (14), तिलक वर्मा 64(34), टीम डेविड 44(22) ने 200 के स्ट्रीक रेट से बल्लेबाजी की. लेकिन हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने कुछ ख़ास नहीं कर सके. और हार के बाद उन्होंने मुंबई की हार की वजह भी बतायी.

Hardik Pandya बोले पिच में थी मदद, इन्हें बताया हार की वजह

हार्दिक पांड्या ने बात करते हुए कहा कि, “वास्तव में नहीं (सोचा था कि टॉस के समय SRH 277 रन बनाएगा)। विकेट अच्छा था, 277 चाहे आप कितनी भी खराब या अच्छी गेंदबाजी करें, अगर विपक्षी टीम को इतना स्कोर बनाना है तो उन्होंने अच्छी बल्लेबाजी की है। वे (गेंदबाज) अच्छे थे, वहां मुश्किल थी, लगभग 500 रन बने और विकेट बल्लेबाजों की मदद कर रहा था, हम यहां-वहां कुछ चीजें कर सकते थे, लेकिन इतना कहने के बाद, हमारे पास एक युवा गेंदबाजी आक्रमण है और हम सीख लेंगे। यदि गेंद इतनी बार भीड़ में जाती है, तो आपको ओवर पूरा करने के लिए समय की आवश्यकता होगी। सभी (बल्लेबाज) अच्छे लग रहे थे और चीजों को सही करने से पहले यह सिर्फ समय की बात है। वह (क्वेना मफाका) शानदार था, अपने पहले गेम में आकर अभिभूत हो गया, वह ठीक था और उसने अपने कौशल का समर्थन किया, बस कुछ खेल के समय की जरूरत है।”

ALSO READ:Hardik Pandya: जीता हुआ मैच में हार के बाद तिलमिलाये कप्तान हार्दिक पांड्या, खुद को नहीं इस खिलाड़ी को ठहराया हार का दोषी