hardik pandya statement after defeat

Hardik Pandya: IPL 2024 में रविवार को खेले गए गुजरात टाईटन बनाम मुंबई इंडियंस के बीच डबल हेडर का मुकाबला खेला गया. इस मैच में मुंबई ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी का चुनाव किया. गुजरात ने 168 रन का स्कोर खड़ा किया. जवाब में मुंबई इंडियंस ने रोमांचक मोड़ पर अंतिम ओवर में गेम बदल दिया और आख़िरकार 6 रन से जीत गुजरात ने हासिल किया. इस आईपीएल में कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) रहे. हार के बाद कप्तान ने बताया कहा इस मैच में गलती हुई.

Hardik Pandya ने तिलक वर्मा के सिंगल लेने पर दिया रिएक्शन

हार के बाद हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने कहा कि, जाहिर तौर पर हमने उन 42 रनों का पीछा करने के लिए खुद को सहारा दिया, लेकिन यह उन दिनों में से एक था जब हमने देखा कि स्कोर पांच ओवरों की तुलना में काफी कम था, मुझे लगता है कि हमने वहां थोड़ी सी गति खो दी। वापस आकर अच्छा लग रहा है क्योंकि यह एक ऐसा स्टेडियम है जहां आप आनंद ले सकते हैं और माहौल को काफी जीवंत महसूस कर सकते हैं और जाहिर तौर पर भीड़ भरी हुई थी और उन्हें अच्छा खेल भी मिला। (तिलक द्वारा रशीद के विरुद्ध सिंगल नहीं लेने पर) मुझे लगता है कि तिलक को लगा कि उस समय यह एक बेहतर विचार था, मैं पूरी तरह से उनका समर्थन करता हूं, कोई मुद्दा नहीं, अभी 13 गेम बाकी हैं.”

बता दें, इस मैच में राशिद खान के एक ओवर में महज 3 रन सिंगल दिया जहाँ से मैच का रुख मुड़ गया. और गुजरात अंतिम ओवर में जीत हासिल की.

Hardik Pandya की हुई हुटिंग

बता दें, इस आईपीएल में मुंबई इंडियंस की कप्तानी रोहित शर्मा से छीन कर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को थमा दी गयी. जिसके बाद रोहित के फैंस को यह बात हजम नहीं हो रही और भरे मैदान में उनकी हुटिंग हो रही है.

ALSO READ:MI vs GT, STATS: रोमांचक जीत के साथ आज के मैच में बने 5 बड़े रिकार्ड्स, बुमराह ने रचा इतिहास