MOHMMAD SHAMI GUJRAT TITANS

आईपीएल के 15वें सीजन में डब्यू टीमें अब तक बहुत अच्छे प्रदर्शन के साथ खेलते हुए दिखीं हैं.  गुजरात टाइटंस ने तो अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी और गेंदबाजी करते हुए प्लेऑफ में सबसे पहले जगह पक्की की थी. गुजरात टाइटंस की कमान हार्दिक पांडया के हाथों में थी. गुजरात पाइंटस टेबल में नंबर वन होने के साथ अपना पहला क्वालिफायर 22 मई 2022 को कोलकाता के ईडेन गार्डन में राजस्थान के खिलाफ खेलेंगी.

टीम का कैसा रहा प्रदर्शन

आईपीएल 2022 में डेब्यू टीम गुजरात टाइटंस को लोग इतना खास नहीं मान रहे थे. हालाकि, जैसे जैसे लीग आगे बढ़ती गई गुजरात ने अपनी एक अलग ही पहचान बनाती चली गई. गुजरात ने अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी की बदौलत टीम को टॉप पर पहुंचाने के साथ साथ प्लेऑफ में भी जगह बना ली. गुजरात ने इस सीजन 14 लीग मैचों में से 10 में जीत हासिल की है.

गुजरात टाइटंस की बल्लेबाजी की बात करें तो इस टीम का जितना अच्छा टॉप आर्डर है उतना ही बेहतरीन मीडिल आर्डर भी है. गुजरात इस लीग में राजस्थान से दूसरी बार भीड़ेंगी, इससे पहले गुजरात ने आरआर को 37 रनों से हराया था, जिसमें गुजरात के कप्तान ने हार्दिक पांड्या ने नॉट आउट 87 रनों की पारी खेली थी. और साथ ही गेंदबाज़ी में लॉकी फिर्गुसन और युवा खिलाड़ी यश दयाल ने 3-3 विकेट झटके थे.

क्वालिफायर-1 में ये प्लेइंग इलेवन के साथ उतरेगी गुजरात

गुजरात टाइटंस में ओपनर बल्लेबाज के रूप में शुभमन गिल और रिद्धिमान साहा नजर आएंगे, मीडिल आर्डर की बात करें तो कप्तान हार्दिक पांडया, डेविड मिलर और युवा खिलाड़ी सांई सुदर्शन संभालेगे. वहीं टीम के ऑलराउडर्स की बात करें तो राहुल तेवतिया और राशिद खान है. गेंदबाजी क्रम में मो.शमी, लॉकी फर्गुसन, यश दयाल और अलजारी जोसेफ दिखेंगे.

ALSO READ: क्या दिशा पाटनी और टाइगर श्राफ के बीच नहीं है सबकुछ ठीक? इस अनजान शख्स के साथ स्पॉट हुई अभिनेत्री

गुजरात टाइटंस की संभावित प्लेइंग इलेवन

हार्दिक पांडया (कप्तान), रिद्धीमन साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल, डेविड मिलर, सांई सुधर्शन, राशिद खान, राहुल तेवतिया, मों शमी, लॉकी फर्गुसन, यश दयाल, अलजारी जोसेफ

राजस्थाल रॉयल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

जोस बटलर, संजु सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), देवदत्त पाडिक्कल), यशसवी जायसवाल, शिमरेन हेमीमीर , रविचंद्रन अश्विन, रियान पराग, ट्रेंट बोल्ट, प्रसिद्ध कृष्णा, युजवेंद्र चहल, आबिद मैकॉय.

ALSO READ: IPL 2022: गुजरात के खिलाफ मैच से पहले राजस्थान रॉयल्स के लिए आई बुरी खबर, संजू सैमसन की टीम के लिए बड़ा झटका