क्या दिशा पाटनी और टाइगर श्राफ के बीच नहीं है सबकुछ ठीक? इस अनजान शख्स के साथ स्पॉट हुई अभिनेत्री
क्या दिशा पाटनी और टाइगर श्राफ के बीच नहीं है सबकुछ ठीक? इस अनजान शख्स के साथ स्पॉट हुई अभिनेत्री

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दिशा पटानी सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर कर आग लगा देती हैं। वहीं उनकी तस्वीरों से इंटरनेट का तापमान बढ़ जाता है। बता दें कि एक्ट्रेस न सिर्फ अपनी हॉट अंदाज बल्कि अपनी एक्टिंग और फिटनेस फ्रीक लिए भी जानी जाती हैं। वहीं एक्ट्रेस हमेशा ही सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट सेशन की तस्वीरें और वीडियो भी पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और सुर्खियों में बना हुआ है।

दोस्त के साथ इवनिंग वॉक पर हुई स्पॉट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

बता दें कि दिशा पटानी को उनके फ्रेंड के साथ इवनिंग वॉक पर छावनी में स्पॉट किया गया था। इसके बाद उन्हें काफी लोग ट्रोल कर रहे हैं। वहीं लोग टाइगर श्रॉफ के नाम का यूज कर उनका मजाक उड़ा रहे हैं। दिशा पाटनी टाइगर श्रॉफ के साथ रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में रही हैं।

हालांकि दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ ने अभी तक ऑफीशियली अपने रिश्ते की घोषणा नहीं की है। हालांकि काफी समय पहले दिशा और टाइगर छुट्टियां मनाने मालदीप गए थे और उन्होंने अपनी तस्वीर भी पोस्ट की थी। जिसके बाद ये अंदाजा लगाया जा रहा था कि यह दोनों रिलेशनशिप में हैं।

ALSO READ: Fact Check: आमिर खान ने फातिमा सना शेख से कर ली है तीसरी शादी, रिसेप्शन की तस्वीरें आई सामने, जानिए सच

दिशा पाटनी रहती हैं सोशल मीडिया पर एक्टिव

Disha Patani के साथ उनके एक्स बॉयफ्रेंड ने किया धोखा, कर रहे थे लड़कियों के साथ गलत काम

बता दें कि एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 51 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं। वहीं एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। जब दिशा को उनके फ्रेंड के साथ इवनिंग वॉक पर स्पॉट किया गया तब दिशा सफेद टॉप और लाल बॉक्सर शॉर्ट्स में नजर आई थी। वहीं उन्होंने फेस मास्क का यूज कर अपने फेस को छुपाया था।

दिशा का वीडियो वायरल होने के बाद एक्ट्रेस को काफी ट्रोल्स का सामना भी करना पड़ा। वही एक यूजर्स ने कमेंट किया कि ऐसे क्या कवर करके चल रही ताकि टाइगर ना देखे। वहीं दूसरे यूजर्स ने  लिखा छोटी बच्ची हो क्या? ऐसे ही यूजर्स के तमाम तरीके के कमेंट्स का दिशा को सामना करना पड़ा है।

ALSO READ: आखिर क्यों अमिताभ बच्चन को 24 घंटे के अन्दर जया बच्चन की भरनी पड़ी थी मांग, जानिए क्या थी वजह