गुरु महेंद्र सिंह धोनी को मात देने के लिए हार्दिक पंड्या करेंगे प्लेइंग इलेवन में बड़ा बदलाव, इस खिलाड़ी को देंगे मौका
गुरु महेंद्र सिंह धोनी को मात देने के लिए हार्दिक पंड्या करेंगे प्लेइंग इलेवन में बड़ा बदलाव, इस खिलाड़ी को देंगे मौका

आईपीएल 2022 का 62वां मैच गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा. यह मैच टॉप और आखिरी के बीच होगा, यानी गुजरात टाइटंस इस आईपीएल की टॉप टीम है और वहीं, चेन्नई सुपर किंग्स इस सीजन की सबसे बुरी टीमों में से एक है. गुजरात टाइटंस इस सीजन की पहली ऐसी टीम है, जिसने प्लेऑफ के लिए क्वॉलिफाई कर लिया है. इस मैच को गुजरात जीतने के इरादे से उतरेगी.

ये ओपनिंग जोड़ी दिला सकती है गुजरात को जीत

GUJRAT TITANS IPL 2022

आईपीएल के इस सीजन में गुजरात की तरफ से ओपनिंग आने वाले शुभमन गिल और रिद्धिमन साहा टीम को अच्छी शुरूआत दिला रहे हैं. हालांकि, इससे पहले ओपनिंग के लिए शुभमन गिल के साथ मैथ्यू वेड आया करते थे. खराब प्रदर्शन के चलते उन्हें रिद्धिमन साहा से रिप्लेस कर दिया गया है. शुभमन गिल और साहा ने गुजरात के लिए अब तक कुल 7 बार ओपनिंग की है और अच्छी शुरुआत दी है.

इन खिलाड़ियों पर होगी मिडिल ऑर्डर की जिम्मेदारी

साईं सुदर्शन

गुजरात ने पहले ही प्लेऑफ के लिए क्वॉलिफाई कर लिया है. इसके बाद गुजरात बाकी खिलाड़ियों को मौका देकर देख सकती है. मिडिल ऑर्डर में आपको विजय शंकर और साईं सुदर्शन देखने को मिल सकते हैं.

टीम के लिए साबित होंगें अच्छे फिनिशर्स

RAHUL TEWATIA

गुजरात की तरफ से जब फिनिशर्स की बात आती है, तब सबसे पहला नाम राहुल तेवतिया का आता है. राहुल तेवतिया ने गुजरात के लिए हमेशा ही एक फिनिशर्स का रोल अदा किया है. तेवतिया के अलावा डेविड मिलर टीम के लिए अच्छे फिनिशर के रोल में दिखाई दिए हैं. दोनों ने मिलकर गुजरात के लिए कई मुकाबले फिनिश किए हैं. चेन्नई के खिलाफ भी आपको दोनों फिनिशर्स की भूमिका में दिखाई देंगें.

ALSO READ: ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज एंड्रयू साइमंड्स का 46 साल की उम्र में हुआ निधन, पुलिस ने बताया क्रिकेटर की मौत की असली वजह

गेंदबाज़ी

MOHMMAD SHAMI GUJRAT TITANS

यह मैच वानखेड़े में खेला जाएगा और यहां तेज़ गेंदबाज़ों को अच्छी मदद हासिल होती है. गुजरात की तरफ से तेज़ गेंदबाज़ी का जिम्मा संभालते हुए अल्ज़ारी जोसेफ, मोहम्मद शमी और लॉकी फर्ग्युसन दिखाई देंगें.

इसके अलावा स्पिनर्स में जादूई स्पिनर राशिद खान टीम की तरफ से स्पिन गेंदबाज़ी का जिम्मा संभालते हुए दिखाई देंगें. राशिद के अलावा मिडिल ओवर्स में राहुल तेवतिया भी कुछ ओवर्स निकाल सकते हैं.

गुजरात की संभावित प्लेइंग इलेवन

हार्दिक पांड्या (कप्तान),  ऋद्धिमान साहा, शुभमन गिल, मैथ्यू वेड, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, साई किशोर, अल्जारी जोसेफ, यश दयाल, मोहम्मद शमी.

ALSO READ: IPL 2022: लखनऊ को प्लेऑफ में पहुँचने से रोकने के लिए कुमार संगकारा चलेंगे बड़ी चाल, इन 11 खिलाड़ियों को मिलेगा आज मौका

Published on May 15, 2022 1:28 pm