ु 1
करण देओल और दृशा आचार्य का ग्रैंड रिसेप्शन, बॉलीवुड सेलेब्स का लगा जमावड़ा

सनी देओल(Sunny Deol) की बेटे करण देओल(Karan Deol) की शादी 18 जून को शादी के बाद ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी रखी गई। इस पार्टी में बॉलीवुड की कई हस्तियां पहुंची। करण देओल और दृशा आचार्य(Karan Deol and Drisha Acharya) की वेडिंग रिसेप्शन में बॉलीवुड के सेलेब्स का जमावड़ा लग गया। करण और दृशा की शादी 18 जून को हुई इनकी। शादी में सिनेमा जगत की कई सितारों ने शिरकत की।

करण और दृशा का रिसेप्शन रहा भव्य

बता दें कि करण देओल और दृशा की शादी काफी भव्य रही। वहीं रिसेप्शन में एक तरफ जहां दृशा ने सिमर गाउन पहना था, तो वहीं करण ने ब्लैक थ्री पीस सूट बना था। जिसमें दोनों बहुत ही खूबसूरत नजर आ रहे थे और दृशा काफी शर्माती नजर आती हैं।

पार्टी में शरीक हुए दो इंडस्ट्री के लीजेंड

दृशा और करण की रिसेप्शन पार्टी में दो लीजेंड शामिल हुए। इन दोनों को देखते ही लोगों की नजरें इन पर टिक गईं। दोनों सितारे बहुत लंबे समय से दोस्त हैं और दोनों ने साथ में काम किया है।

धर्मेंद्र और शत्रुघ्न सिन्हा को देख सभी लोग खुश हुए। करण देओल की शादी में उनके छोटे भाई राजवीर ने भी अपनी सारी जिम्मेदारियां निभाई। वह अपने पापा के सनी देओल के साथ में मिठाई और पैसे बांटते हुए नजर आए।

सलमान खान का दिखा खास अंदाज

सलमान खान का रिसेप्शन पार्टी में खास अंदाज दिखा। भाईजान के वीडियो को देख लोग कमेंट करने से खुद को नहीं रोक पाए। एक यूजर ने लिखा अब फ्रेंड के बच्चों की भी शादी हो गई।

इस रिसेप्शन पार्टी में प्रेम चोपड़ा भी पहुंचे थे उन्हें चलने में तकलीफ हो रही थी तो वह स्टिक के सहारे चलते नजर आए। दृशा और करण एक दूसरे को काफी समय सम डेट कर रहे थे। उसके बाद शादी के बंधन में बंधने का फैसला लिया।

ये भी पढ़ें-जया किशोरी के लिए पिता ने छोड़ दिया था जमा जमाया बिजनेस, कुछ ऐसा है पिता-पुत्री के बीच बॉन्डिंग

Published on June 20, 2023 11:19 am