Placeholder canvas

WI दौरे से रोहित शर्मा की होगी छुट्टी ये खिलाड़ी बनेगा शुभमन गिल का नया जोड़ीदार! पहली गेंद से उड़ाता है छक्के

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेलने के बाद टीम इंडिया इन दिन और रेस्ट पर है। वहीं भारतीय टीम को 12 जुलाई से वेस्टइंडीज का दौरा करना है। जहां दो टेस्ट मैच तीन वनडे और पांच मैचों की टी20 सीरीज खेली जानी है। जहां वेस्टइंडीज के खिलाफ कप्तान रोहित शर्मा को आराम दिए जाने की बात सामने आ रही है। वहीं ऐसे में इस युवा सलामी बल्लेबाज की टीम में वापसी हो सकती है।

टीम इंडिया में होगी इस खिलाड़ी की वापसी

टीम के कप्तान रोहित शर्मा के आराम दिए जाने पर सलामी बल्लेबाज के तौर पर सीएसके के लिए शानदार पारी की शुरुआत करने वाले ऋतुराज गायकवाड़ की टीम में वापसी होती हुई दिखाई दे रही है। बता दें कि ऋतुराज गायकवाड़ इस समय महाराष्ट्र में लीग क्रिकेट में जमकर अपने बल्ले से रन बरसा रहे हैं।

इतना ही नहीं इस खिलाड़ी ने आईपीएल में भी काफी अच्छा प्रदर्शन करके दिखाया है। जिसको देखकर यह माना जा रहा है युवराज को रोहित शर्मा की जगह टीम में मौका मिल सकता है।

आईपीएल में दिखाया था शानदार प्रदर्शन

बात अगर ऋतुराज गायकवाड़ के आईपीएल की करें तो बता दें कि आईपीएल के 16वें सीजन में भी ऋतुराज ने अपने बल्ले से जमकर रन निकाले थे। खिलाड़ी ने इस सीजन में 16 मुकाबले खेलते हुए 42.14 की औसत के साथ 590 रन बनाए हैं, जिसमें उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 92 रनों का रहा है।

पुजारा की जगह शामिल होगा यह खिलाड़ी

वहीं वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में चेतेश्वर पुजारा की जगह यशस्वी जयसवाल के नाम की खबरें सामने आ रही है। ऐसा माना जा रहा है कि अगर पुजारा टीम में जगह बनाने में कामयाब नहीं रहते हैं तो उनकी जगह शशि जायसवाल को मौका दिया जाएगा।

वहीं मोहम्मद शमी को आराम दिया जा सकता है बता दें कि भारत वेस्टइंडीज सीरीज का पहला टेस्ट मुकाबला डोमिनिका में खेला जाएगा।

ALSO READ: करण देओल और दृशा आचार्य का ग्रैंड रिसेप्शन, सलमान खान समेत इन बॉलीवुड सितारों ने की शिरकत, तो इन्हें नही मिला न्योता