Placeholder canvas

‘आज तक BCCI ने Asia Cup से हुई कमाई का नहीं लिया एक भी रुपया’ पूर्व क्रिकेटर ने कहा इस नेक काम में खर्च होते सारे पैसे

एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) को लेकर के बात पूरी तरीके से खत्म हो चुका है और यह बात भी साफ हो चुकी है कि यह टूर्नामेंट हाइब्रिड मॉडल के तहत खेला जाएगा। इसके चार मुकाबले पाकिस्तान और बाकी के बचे हुए 9 मुकाबले श्रीलंका की मेजबानी में होंगे।

31 अगस्त से शुरू हो रहे एशिया कप (Asia cup 2023) का फाइनल मुकाबला 17 सितंबर को खेला जाएगा। लेकिन इस बीच पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा (Akash Chopra) ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है क्या है पूरी कहानी आइए बताते हैं।

आकाश चोपड़ा ने किया हैरान करने वाला खुलासा

दरअसल हाल ही में आकाश चोपड़ा ने ईश्वर कब से आने वाले पैसों को लेकर के कुछ ऐसा कहा है जिसको सुनकर हर कोई बीसीसीआई (BCCI) का मुरीद हो जाएगा। आकाश चोपड़ा ने बताया है कि बीसीसीआई एशिया कप (Asia cup 2023) से कमाए हुए पैसों का क्या करती है।

बीसीसीआई ने नहीं लिया एक भी पैसा

आकाश चोपड़ा ने बड़ा बयान देते हुए बताया है कि,

“फाइनली Asia Cup का विवाद सुलझ गया है. मैं आपको एक बात बताता हूं, जब से एशिया कप (Asia cup 2023) शुरू हुआ है, तब से हर बार जब भी ब्रॉडकास्टर से इसका रेवेन्यू आता है. आज तक इसका एक भी पैसा BCCI ने नहीं लिया है. कभी भी बोर्ड एसीसी के पैसे नहीं छूती है. हर बार जब भी BCCI के हिस्से का कुछ होता है, तो वह एसीसी को ही दे देती है. ताकि जिस देश में क्रिकेट डेवलपमेंट की आवश्यकता है. वह वहां पर खर्च कर सके.”

बाकी देश नहीं छोड़ते पैसा

आकाश चोपड़ा यहीं नहीं रुके उन्होंने अपने बयान को आगे बढ़ाया और कहा कि,

“BCCI एक भी रूपया नहीं लेता है. उन्हें छोटे पैसे नहीं चाहिए. उनके पास पहले से बहुत पैसा है, लेकिन बाकी कोई भी देश ऐसा नहीं करता है. वह श्रीलंका हो, पाकिस्तान या कोई और वह सभी अपने सारे पैसे खुद रखते हैं.”

ALSO READ: एशिया कप 2023 में पाकिस्तान को बुरी तरह पिटेगी टीम इंडिया, ये खिलाड़ी अकेले पड़ेगा बाबर, रिजवान और अफरीदी पर भारी!