Placeholder canvas

जया किशोरी के लिए पिता ने छोड़ दिया था जमा जमाया बिजनेस, कुछ ऐसा है पिता-पुत्री के बीच बॉन्डिंग

जया किशोरी मोटिवेशनल कथावाचक हैं इनकी फैंन फॉलोइंग बहुत तगड़ी है। लोग उन्हें बहुत ही ज्यादा प्यार करते हैं। जया किशोरी की बातें सुनकर लोग बहुत मोटिवेट होते हैं। वह अपने माता-पिता से बहुत प्यार करती हैं। वह राजस्थान के सुजानगढ़ की मूल निवासी हैं, लेकिन उनका पूरा परिवार कोलकाता में रहता है। उनके पिता सुजानगढ़ से काम की वजह से कोलकाता आ गए थे, तब से सभी वहीं बस गए।

राजस्थान में हुआ जाया किशोरी का जन्म

जया किशोरी का जन्म राजस्थान में हुआ था, लेकिन उनके पिता काम के सिलसिले में कोलकाता गये तब से वह कोलकाता में ही बस गये। जब से जया पैदा हुई हैं, तब से उनके पिता की किस्मत बदल गई। उनके पिता का नाम शिव शंकर है। जब ज्यादा 10 साल की हुईं तब से उनका ज्यादा समय बेटी के साथ ही बिताने लगे।

जया किशोरी की हॉबी

जया किशोरी को बचपन से ही गाना गाने का बहुत शौक था। वह भजन गाती थीं, उनके पिता ने उनका पूरा साथ दिया। जया किशोरी के पिता ने उन्हें डांस की ही ट्रेनिंग दिलवाई।

जबकि वह लोग डांस के बिलकुल खिलाफ थे। उन्होंने अपनी बेटी के लिए अपना बिजनेस तक बंद कर दिया और अपने बेटी के साथ हमेशा खड़े रहे।

पिता के साथ अच्छी बांड करती हैं शेयर

जया किशोरी अपने पिता के साथ बहुत ही अच्छा बांड शेयर करती हैं। दोनों की तस्वीरें देखकर हर कोई कहता है कि पिता पुत्री की जोड़ी ऐसी होनी चाहिए। वह अपने माता-पिता से बेइंतहा मोहब्बत करती हैं। वहीं जया किशोरी कथावाचक के साथ ही साथ एक मोटिवेशनल स्पीकर भी हैं।

उनकी बातें सुनकर लोग काफी मोटिवेट होते हैं। कुछ समय पहले खबरें आ रहीं थी कि वह बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पं धीरेंद्र शास्त्री के साथ शादी करेंगी। हालांकि बाद में जया किशोरी और धीरेंद्र शास्त्री ने इस बात का खंडन किया।

ALSO READ: जानिए कौन हैं पलक मिश्रा जो जया किशोरी को दे रहीं कड़ी टक्कर, जिसने भी उनको देखा सुना हो गया मंत्रमुग्ध