Placeholder canvas

सनी देओल की इस छोटी गलती की वजह से परिवार को लगा करोड़ों का चूना, भाई बॉबी के करियर पर मंडराने लगा था खतरा

सनी देओल बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता हैं। वह चार दशकों से बॉलीवुड में  राज कर रहें हैं। उन्होंने 1983 में अपनी पहली फिल्म बेताब से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। यह फिल्म हिट हुई और निर्माताओं को करोड़ों का मुनाफा हुआ। लेकिन उस वक्त सनी देओल ने ऐसा कुछ ऐसा कर दिया कि उनके परिवार को करोड़ों का झटका लगा और यह खामियाजा फैमिली को भुगतना पड़ा।

यह वह समय था जब 1999 में सनी देओल अपने भाई बॉबी देओल के साथ एक फिल्म बनाने वाले थे। और इस फिल्म में बॉबी देओल को करिश्मा कपूर के साथ रोल मिला था। इसका निर्देशन गुरिंदर चड्ढा कर रहे थे, लेकिन सन्नी और गुरिंदर के बीच असहमति हुए जिसकी वजह से सनी देओल ने निर्देशक की भी भूमिका संभाली।

फिल्म का बदल दिया गया टाइटल

फिल्म के डायरेक्टर टाइटल दोनों को बदल गया। जैसे ही गुरिंदर चड्ढा ने फिल्म प्रोजेक्ट को छोड़ा वैसे ही ऐसे बहुत सारे बदलाव किए गए। फिल्म लंदन को नाम को बदलकर दिल्लगी रख दिया गया और करिश्मा कपूर की जगह को रिप्लेस करके उर्मिला मातोंडकर को दे दिया गया। इस फिल्म में दारा सिंह, जोहरा सहगल, रीमा लागू और कुलभूषण खरबंदा जैसे कलाकारों ने काम किया।

60 करोड़ में बनी थी फिल्म

सनी देओल की फिल्म दिल्लगी 60 करोड़ की लागत से बनी थी। लेकिन इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाया और इसमें से सिर्फ 21 करोड़ का कलेक्शन हुआ।  इससे सनी देओल को 39 करोड़ का घाटा हुआ।

फिल्म हो गई फ्लॉप

सनी देओल की फिल्म फ्लॉप हो गई और बॉबी देओल के करियर के बारे में चिंता होने लगी। इस फिल्म में धर्मेंद्र ने भी काफी पैसा लगाया था वही फिल्म के फ्लॉप होने के बाद इनको करोड़ों का चूना लगा। वहीं आजकल सनी देओल के बेटे करण देओल की शादी के फंक्शन चल रह हैं।

ये भी पढ़ें-जया किशोरी के लिए पिता ने छोड़ दिया था जमा जमाया बिजनेस, कुछ ऐसा है पिता-पुत्री के बीच बॉन्डिंग