Gautam gambhir

IPL 2022 में मंगलवार को सीजन का 57वां रोमांचक मैच खेला गया। मैच में पॉइंट टेबल की दो टॉप टीमें आमने-सामने थी। गुजरात टाइटंस ने लखनऊ सुपर जायंट्स को 62 रन से हरा दिया। गुजरात ने IPL 2022 के प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर ली। लखनऊ सुपर जायंट्स के पास अभी प्लेऑफ में पहुंचने का मौका है।

टीम के 16 अंक है और उसे अभी दो मैच और खेलने हैं। टीम को दो मैचों में एक मैच जीतना होगा। टीम की शर्मनाक हार के बाद मेंटॉर गौतम गंभीर बहुत नाराज दिखे। मैच के बाद गंभीर ने खिलाड़ियों पर भड़ास निकाली। उन्होंने कहा कि हारने में कोई बुराई नहीं है लेकिन हार मान लेना बहुत गलत बात है। जीत के लिए खेलना और अच्छा प्रदर्शन करना जरूरी है।

IPL में कमजोर को कोई गुंजाइश नहीं

लखनऊ सुपर जायंट

लखनऊ सुपर जायंट्स ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें गंभीर मैच के बाद खिलाड़ियों से बात करते हुए नजर आ रहे हैं। गंभीर ने कहा कि मुझे लगता है कि आज हमने लड़ाई लड़ी ही नहीं। हम कमजोर नजर आए। ईमानदारी से कहूं तो आईपीएल जैसे टूर्नामेंट में कमजोर नजर आने की कोई गुंजाइश नहीं है।

हार मान जाना गलत

हारने में कोई बुराई नहीं है। मैच में एक टीम जीतेगी, एक हारेगी। उन्होंने कहा कि हार मान जाना बहुत गलत है। आज हमने इस टूर्नामेंट में टीमों को हराया है और इस टूर्नामेंट में हम बहुत अच्छा खेले हैं। लीग में अच्छा खेलना जरूरी है।

13.5 ओवर में 82 रन पर आलआउट

LSG vs GT

लखनऊ ने पहले गेंदबाजी करते हुए अपने गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत गुजरात को चार विकेट पर 144 रन पर रोक दिया। गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया। लखनऊ सुपर जायंट्स की बल्लेबाजी कमजोर रही। दीपक हुडडा को छोड़कर टीम का कोई भी बल्लेबाज टिक कर नहीं खेल सका। पूरी टीम 13.5 ओवर में 82 रन पर ढेर हो गई। इतने कम रन पर आॅलआउट हो जाना ठीक नहीं था। गुजरात के लिए लेग स्पिनर राशिद खान ने 4 विकेट चटकाए।

LSG PLAYING XI

गंभीर ने कहा कि उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की और हम इसकी उम्मीद भी करते हैं। वह विश्वस्तरीय टीम हैं और उनके पास विश्वस्तरीय गेंदबाज हैं। आप इंटरनेशनल गेंदबाजों के खिलाफ खेल रहे हैं और हम चाहते हैं कि टीमें हमें चुनौतियां दें। हम चुनौतियों का सामना करना चाहते हैं और इसीलिए हम प्रैक्टिस करते हैं। मैदान में बेहतर प्रदर्शन करना है।

ये भी पढ़ेंः-IPL 2022 Orange Cap : शुभमन गिल ने ताबड़-तोड़ पारी के बाद ऑरेंज कैप में लगायी लंबी छलांग, दिलचस्प हुआ कैप की लड़ाई

Published on May 11, 2022 3:00 pm