gautam gambhir on jonny bairstow

इस वक्त लॉर्ड्स टेस्ट मैच इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जा रहा है, जिसमें एक विवाद ने अलग ही चर्चा पकड़ ली है, जिसमें टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) का बयान काफी रूप से तहलका मचा रहा है. मैच के पांचवें दिन इंग्लैंड के खिलाड़ी जॉनी बेयरस्टो के रन आउट ने खूब चर्चा शुरू कर दी है.

दरअसल कैमरून ग्रीन के एक बाउंसर गेंद को जॉनी बेयरस्टो ने झुककर पीछे विकेटकीपर के पास जाने दिया और फिर यह सोचकर क्रीज से बाहर चले गए कि अब तो ओवर खत्म हो गया. इसी समय विकेटकीपर एलेक्स कैरी ने स्टंप गिरा दिया और वह आउट हो गए.

Gautam Gambhir ने ट्वीट कर साधा निशाना

जॉनी बेयरस्टो के इस तरह आउट हो जाने के बाद भारत के पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने ऑस्ट्रेलियाई टीम पर निशाना साधा है. गौतम गंभीर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि अरे स्लेजर्स, क्या खेल की भावना का तर्क आपपर लागू नही होता है. यह सिर्फ भारतीयों के लिए ही है.

नाराज हैं इंग्लैंड के फैंस

इस मुकाबले में जॉनी बेयरस्टो का विकेट मैच का सबसे बड़ा टर्निंग प्वाइंट रहा, जिसके बाद इंग्लैंड की टीम 327 के स्कोर पर सिमट गई.

ऑस्ट्रेलियाई टीम के द्वारा इस हरकत के बाद इंग्लैंड के फैंस काफी नाराज है, जहां इंग्लैंड के गुस्साए फैंस ने मैदान के बाहर बैठे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के खिलाफ चीट- चीट के नारे भी लगाए हैं. सोशल मीडिया पर भी इस हरकत की काफी आलोचना हो रही है.

ALSO READ:IND vs WI: केएस भरत या ईशान किशन….पहले टेस्ट में रोहित शर्मा किसे देंगे प्लेइंग इलेवन में मौका? जानिए

Published on July 3, 2023 6:28 pm