Placeholder canvas

गौतम गंभीर ने लिए अजिंक्य रहाणे को निशाने पर, कहा-‘खुशनसीब है जो टीम में है..’

कानपुर टेस्ट: भारत न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच 25 नवंबर से कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेलेगा। जिसमे विराट कोहली मौजूद नही होंगे, उनकी जगह अजिंक्य रहाणे कप्तानी करते नजर आयेंगे। ऐसे में भारतीय टीम के पूर्ण बल्लेबाज गौतम गंभीर ने अजिंक्य रहाणे पर निशाना के खराब प्रदर्शन पर निशाना साधा है और बताया कि पहले टेस्ट में कैसे होनी चाहिए प्लेइंग 11

रहाणे खुशनसीब है जो टीम में है: गौतम गंभीर

रहाणे

भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज गौतम गंभीर ने अजिंक्य रहाणे के खराब प्रदर्शन के कारण उन्हें टीम में रहने पर निशाना बनाया है। रहाणे पिछले कुछ समय से अपनी फॉर्म से बाहर चल रहे है। लेकिन वो टेस्ट टीम के उपकप्तान है इसलिए विराट की अनुपस्थिति में अजिंक्य को कप्तानी सौंपी गई है। जिस पर गौतम ने टिप्पणी की है।

उन्होंने कहा स्टार स्पोर्ट्स के एक कार्यक्रम में बात करते हुए कहा है कि अजिंक्य रहाणे खुशनसीब है कि अपने प्रदर्शन के बाद भी वो टीम में हैं। रहने इस टीम का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं, इसलिए उन्हें मौके को भुनाना चाहिए। जिसके बाद उन्होंने भारतीय टेस्ट टीम में पहले मैच के लिए रहाणे को टीम कैसे रखनी चाहिए, ये भी बताया है।

ALSO READ: ICC T20 WORLD CUP 2021: गौतम गंभीर ने कहा इस युवा खिलाड़ी की बदौलत टी20 विश्व कप 2021 जीत सकती है भारतीय टीम

राहुल और मयंक को कराए ओपनिंग

के एल राहुल

मयंक अग्रवाल का नाम टेस्ट मैचों में बहुत चर्चित रहता है। जिससे प्रभावित होकर गौतम ने कार्यक्रम के दौरान कहा कि रहाणे को पहले केएल राहुल और मयंक अग्रवाल को सलामी बल्लेबाजी के लिए भेजना चाहिए। रोहित शर्मा को इस मैच के लिए आराम दिया गया है। इसलिए मयंक उनकी जगह सही है। शुभमन गिल को नंबर चार पर बैटिंग करनी चाहिए।

हनुमा विहारी टीम में क्यों नहीं

Hanuma-Vihari
Hanuma Vihari

इरफान पठान में कार्यक्रम में कहा कि अजिंक्य रहाणे पर नजर रखनी होगी क्योंकि उनका पिछला एक साल बहुत खराब रहा है। ऐसे में उनकी बैटिंग पर ध्यान देना होगा। साथ ही आने वाली साउथ अफ्रीका सीरीज के लिए मिडिल ऑर्डर में शुभमन गिल का प्रदर्शन कैसा होगा ये भी देखना होगा। तो वही गौतम ने कहा कि उन्हें हैरानी है कि हनुमा विहारी को टेस्ट मैच जगह क्यों नहीं दी गई है।

ALSO READ: हनुमा विहारी को टीम में नहीं चुने जाने पर उठे सवाल, आखिरकार किया गया टीम में शामिल, BCCI का ऐलान