Gadar 2 star cast fees

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर कलाकार सनी देओल और अमीषा पटेल इन दिनों अपनी फिल्म गदर 2 (Gadar 2) को लेकर सुर्खियों में है। आपको बता दें कि उनकी फिल्म गदर 2 (Gadar 2) दो दशक पहले रिलीज हुई फिल्म गदर का सीक्वल है। फिल्म 20 साल बाद सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म गदर 2 (Gadar 2) के कुछ सीन ही बचे हुए हैं, जिसकी शूटिंग मेकर्स कर रहे हैं।

गदर 2 (Gadar 2) का ऐलान मेकर्स ने काफी समय पहले ही कर दिया था और अब उनको फिल्म की रिलीज का इंतजार है। अमीषा पटेल और सनी देओल द्वारा अभिनीत फिल्म गदर 2 (Gadar 2) इसी साल 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। लेकिन इसी बीच फिल्म के कलाकारों की फीस को लेकर चर्चा हो रही है।

Gadar 2 के लिए सनी देओल ने मेकर्स से ली इतनी मोटी रकम

मेकर्स ने अभिनेता सनी देओल को फिल्म गदर 2 में साइन करने के लिए काफी मोटी रकम दी है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि, गदर 2 के लिए सनी देओल ने 5 करोड़ रूपए की मोटी रकम ली है। जबकि अभिनेत्री अमीषा पटेल ने दो करोड़ रुपए चार्ज किए हैं। गदर 2 के जरिए एक बार फिर से सनी देओल तारा सिंह का किरदार निभाने वाले हैं, तो वहीं अभिनेत्री अमीषा पटेल सकीना के रोल में नजर आने वाली है।

आपको बता दें कि, इस वक्त दोनों कलाकार फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म में सकीना और तारा के बेटे का रोल उत्कर्ष शर्मा निभाने वाले हैं।

उत्कर्ष शर्मा और सिमरत कौर ने भी वसूली है मोटी रकम

उत्कर्ष शर्मा ने फिल्म के लिए 1 करोड़ रुपए फीस ली है, जबकि उत्कर्ष की गर्लफ्रेंड का रोल निभाने वाली अभिनेत्री सिमरत कौर ने 80 लाख रुपए लिए हैं।

इसके अलावा बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा भी फिल्म में दिखाई देंगे। वहीं फिल्म में विलेन का किरदार निभाने के लिए अभिनेता मनीष वाधवा ने मेकर्स से 40 लाख रूपए लिए हैं। फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा कर रहे हैं, जिन्होंने इससे पहले गदर 2 का निर्देशन किया है।

ALSO READ: Sunny Deol और Ameesha Patel की Gadar 2 में अमरीश पुरी की जगह तारा सिंह से भिड़ेगा ये दमदार एक्टर, जबरदस्त होगी फाइट

Published on May 25, 2023 4:10 pm