GADAR 2

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर कलाकार सनी देओल और अमीषा पटेल इन दिनों अपनी फिल्म गदर 2 (Gadar 2) को लेकर सुर्खियों में है। आपको बता दें कि मेकर्स ने काफी समय पहले ही फिल्म गदर 2 (Gadar 2) का ऐलान आधिकारिक तौर पर कर दिया था। जिसके बाद अब फैंस को फिल्म की रिलीज का इंतजार है।

हालांकि आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सनी देओल और अमीषा पटेल द्वारा अभिनीत फिल्म 11 अगस्त को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

फिल्म गदर 2 (Gadar 2) की शूटिंग सेट से अमीषा पटेल और सनी देओल की कई तस्वीरें और वीडियो भी सामने आई है। जिसे देखकर लोगों का उत्साह लगातार बना हुआ है।

Gadar 2 में इस अभिनेता ने किया अमरीश पुरी को रिप्लेस

अब इसी बीच कई लोगों को इस बात की चिंता थी कि, आखिर फिल्म में अमरीश पुरी का किरदार कौन निभाएगा? अमरीश पुरी के किरदार यानी विलेन के रोल का भी खुलासा हो चुका है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार गदर 2 में विलेन का किरदार मनीष वाधवा निभा सकते हैं। जिन्हें आपने शाहरुख खान की फिल्म पठान में देखा था।

वह सनी देओल की फिल्म का हिस्सा है लेकिन अभी तक मेकर की तरफ से यह कंफर्म नहीं हुआ है। लेकिन इतना जरूर बताया जा रहा है कि उन्होंने इस फिल्म के लिए मेकर्स से 40 लाख रुपए लिए हैं।

मनीष वाधवा लेंगे अमरीश पुरी की जगह

मनीष वाधवा ने अमरीश पुरी को रिप्लेस किया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म गदर में अमरीश पुरी ने अशरफ अली का शानदार किरदार निभाया था। हालांकि अब वह हमारे बीच नहीं रहे, उनका काफी समय पहले ही निधन हो गया था। ऐसे में मेकर्स ने मनीष वाधवा को नेगेटिव किरदार के लिए चुना है।

इसके अलावा फिल्म में सनी देओल, अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा, सिमरत कौर, गौरव चोपड़ा और लव सिन्हा अहम रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा कर रहे हैं, जिन्होंने इससे पहले ग़दर का निर्देशन किया है।

ALSO READ: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : तारक मेहता के अब्दुल की बीवी खूबसूरती के मामले में बबिता जी से 10 कदम आगे

Published on May 24, 2023 11:27 pm