Placeholder canvas

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : तारक मेहता के अब्दुल की बीवी खूबसूरती के मामले में बबिता जी से 10 कदम आगे

छोटे पर्दे के सबसे मशहूर कॉमेडी शो की बात करें, तो इस लिस्ट में सबसे पहले नाम तारक मेहता (Taarak Mehta) का आता है। तारक मेहता (Taarak Mehta) का सबसे लोकप्रिय टीवी सीरियल है, जिसे लोग अपने परिवार के साथ देखते हैं। यह टीवी शो पिछले कई सालों से दर्शकों का लगातार मनोरंजन कर रहा है। तारक मेहता (Taarak Mehta) शो की कहानी और कलाकारों के अभिनय लोगों को काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

कई कलाकार और किरदार तो ऐसे हैं जिनकी पापुलैरिटी आज काफी ज्यादा है। इसी लिस्ट में नाम आता है शरद सांकला का, जो अब्दुल का किरदार इस टीवी शो में निभा रहे हैं। शरद सांकला ने अपने किरदार अब्दुल में तो जैसे जान ही डाल दी है।

Taarak Mehta के अब्दुल की पत्नी है बेहद खूबसूरत

अब्दुल के किरदार में नजर आने वाले शरद सांकला पिछले 12 साल से इस किरदार को निभा रहे हैं। लेकिन आज हम आपको शरद सांखला की खूबसूरत पत्नी के बारे में बताने जा रहे हैं।

उनकी पत्नी इन दिनों को सुर्खियों में है। दरअसल बात यह है कि हाल ही में शरद सांकला के परिवार की कुछ खूबसूरत तस्वीरें सामने आई है, जिसमें वो पहली बार लोगों की नजरों में आई हैं।

 

इन तस्वीरों में शरद सांकला की खूबसूरत पत्नी प्रमिला भी नजर आ रही हैं। उनकी पत्नी को देखकर हर कोई कहने लगा कि, अब्दुल बहुत खुश किस्मत है कि उसे इतनी खूबसूरत पत्नी मिली है। शरद सांकला की पत्नी की तस्वीरें देखकर लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं।

शरद सांखला ने हाल ही में अपने पूरे परिवार के साथ खूबसूरत तस्वीर शेयर किया है। जिसमें उनकी खूबसूरत पत्नी भी दिखाई दे रही हैं। इसके अलावा उनके दोनों बच्चे भी नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि शरद सांकला की बेटी इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रही है, तो वहीं बेटा थिएटर में एक्टिंग की ट्रेनिंग ले रहा है।

ALSO READ: इन Bollywood Actors को इतनी पसंद आई फिल्म की स्क्रिप्ट की, पढ़ने के बाद किसी ने 1 तो किसी ने 11 रूपए ली फीस