Placeholder canvas

परिवार के लिए अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए Aditya Singh Rajput, इन फिल्मों में किया था काम

by Deepansha Kasaudhan
Aditya Singh Rajput

अभिनेता आदित्य सिंह राजपूत (Aditya Singh Rajput) का बीते दिनों निधन हो गया था, अभिनेता अब इस दुनिया में नहीं रहे। आपको बता दें कि आदित्य सिंह राजपूत (Aditya Singh Rajput) की उम्र महज 32 साल थी और इस कम उम्र में अभिनेता के अचानक निधन के खबरों ने हर किसी को हैरान कर दिया है। खबरों के अनुसार अभिनेता को अपने अपार्टमेंट के बाथरूम में मृत पाया गया है।

मुंबई पुलिस के अनुसार, जांच और पोस्टमार्टम अभी भी प्रक्रिया में है। इसी बीच अब अभिनेता आदित्य सिंह राजपूत (Aditya Singh Rajput) को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है।

अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए Aditya Singh Rajput

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो उनकी मौत की वजह ड्रग्स का ओवरडोज बताया जा रहा है। अभिनेता आदित्य सिंह राजपूत (Aditya Singh Rajput) का परिवार उत्तराखंड से हैं। उनका जन्म दिल्ली में हुआ है।

आदित्य सिंह राजपूत ने मॉडलिंग की शुरुआत 17 साल की उम्र में ही कर दी थी और अभिनेता बनने के लिए वह मुंबई में आ गए थे। आदित्य सिंह राजपूत अपनी मां के साथ रहते थे।

अभिनेता आदित्य को और टीवी और फिल्मों में जाने से पहले आपने कई बार टीवी एड्स में भी देखा है।

इन फिल्मों में किया था काम

उन्होंने क्रांतिवीर, मैंने गांधी को नहीं मारा, यू मी और हम जैसी फिल्मों में भी काम किया है। खबरों के अनुसार ऐसा कहा जाता है कि यह अभिनेता के पास कुल 41 करोड़ की संपत्ति थी।

आदित्य सिंह राजपूत स्प्लिट्सविला सीजन 9 में भी नजर आ चुके हैं। वरुण सूद और आदित्य सिंह राजपूत एक दूसरे के साथ सह प्रतियोगी थे। आदित्य की मौत की खबर सुनने के बाद एक इमोशनल नोट भी लिखा था।

ALSO READ: इन Bollywood Actors को इतनी पसंद आई फिल्म की स्क्रिप्ट की, पढ़ने के बाद किसी ने 1 तो किसी ने 11 रूपए ली फीस

You may also like

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00