Placeholder canvas

लोगो के सामने नहाते हुए Sapna Choudhary ने दिखाया हुस्न का जलवा, कातिलाना ठुमको ने छलकाया पानी

by Deepansha Kasaudhan
Sapna Choudhary PANI CHHALKE

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हरियाणा की मशहूर डांसर है, उनके गाने और डांस लोगों के बीच काफी ज्यादा मशहूर है। जब भी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपनी परफॉर्मेंस देती हैं तो लोग उनके डांस की जमकर तारीफ करते हैं। सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के गाने का फैंस भी खूब आनंद लेते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का पानी छल्के गाना काफी ज्यादा पसंद आ रहा है।

कुछ ही समय पहले इस गाने को रिलीज किया गया था और वीडियो सामने आने के बाद ही लगातार वायरल हो रहा है। हरियाणा और आसपास के इलाकों में हर कोई सपना चौधरी (Sapna Choudhary) और उनके डांस का दीवाना है।

नहाते हुए लोगों के साथ डांस करती नजर आई हरियाणा की डांसर Sapna Choudhary

सपना चौधरी जिस भी कार्यक्रम में पहुंच जाती है, तो वहां पर हजारों लोगों की भीड़ जुट जाती है। सपना चौधरी अगर कहीं पहुंच जाए तो दर्शकों की एनर्जी देखते ही बनती है।

अब सपना चौधरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह स्विमिंग पूल में नहाते लोगों के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, सपना चौधरी पानी छल्के गाने पर खूब ठुमके लगाते दिखाई दे रही है।

हरियाणवी हरे रंग के सूट में Sapna Choudhary ने काटा गदर

इस दौरान हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने हरे रंग का सूट पहना हुआ है। जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं। सपना चौधरी यहां पर नहाते हुए लोगों के साथ डांस कर रही हैं। सपना चौधरी के डांस ने लोगों का दिल जीत लिया है।

अगर हम बात करें वीडियो की तो इसे देसी गीत नाम के एक यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। सपना चौधरी के इस वीडियो को आप तक 15 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

ALSO READ: Sapna Choudhary: होली के रंग में रंगी सपना चौधरी, तस्वारें देख उड़े फैंस के होश, लोग बोले मौज करा दी

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00