IND vs NZ

भारत और न्यूजीलैंड के बीच आज पहला टी-ट्वेंटी मैच खेला जाना था. लेकिन यह मैच में बारिश के कारण रद्द हो गया. मौसम एक्सपर्ट्स के अनुसार वेलिंगटन के स्काई स्टेडियम में आज 5 से 6 घंटे बारिश लगातार होनी है. इसलिए कट-ऑफ टाइम से पहले ही दोनो कप्तानों की सहमती से मैच को रद्द माना गया. इस बीच मैच के दौरान एक ऐसी शर्मनाक घटना घटी जिसके लिए स्काई स्टेडियम का स्टाफ बिल्कुल भी खूश नही होगा.

साइमन डूल के साथ हुई ये शर्मनाक हरकत

साइमन डूल न्यूजीलैंड के पूर्व खिलाड़ी हैं जिन्होंने अपने देश के लिए 74 अंतरराष्ट्रीय मैच खेला है. साइमन इस समय काॅमेंट्री टीम के हिस्सा हैं. उन्होंने मैच के बाद बताया की उन्हें बैठने के लिए अपनी सीट साफ करनी पड़ी. इसके लिए उन्होंने स्टेडियम के स्टाॅफ को फटकार भी लगाया. यह फटकार उन्होंने ट्वीट करके के जरिए दिया.

साइमन डूल ने कही ये बात

न्यूजीलैंड के पूर्व खिलाड़ी ने अपने ट्विटर हैंडल का इस्तेमाल करते हुए लिखा कि,

‘यहां स्काई स्टेडियम में खेलने का एक और बड़ा कारण है (तंज कसते हुए). मैंने अभी-अभी हमारे कमेंट्री एरिया की सभी सीटों की सफाई की है, ताकि हमारे विदेशी मेहमान इनपर बैठ सकें. क्या बदहाल जगह है. ये शर्मिंदा करने वाला वाक्या है.’

ALSO READ:T20 कप्तानी छोड़ दें बाबर और अपने बल्लेबाजी पर ध्यान दें, Shahid Afridi के इस बयान ने मचाया पाकिस्तान में बवाल

कब होगा अगला मैच

आइए जानते इस सीरीज में अब कब और कहाँ मैच होना है. पहला मैच रद्द होने के बाद अब भारत और न्यूजीलैंड के बीच अगला टी-ट्वेंटी मैच 20 तारीख को माउंट माउंगानूई में खेला जाएगा. वहीं तीसरा टी-ट्वेंटी नेपियर में 22 नवंबर को खेला जाएगा. इसके बाद भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज भी खेलनी है.

इस सीरीज में कप्तानी शिखर धवन करेंगे. एकदिवसीय सीरीज का पहला मैच 25 नवंबर को खेला जायेगा. पहला वनडे 25 को ऑकलैंड में खेला जायेगा जबकि दूसरा वनडे 27 नवंबर को हैमिल्टन और तीसरा वनडे 30 नवंबर को क्राइस्टचर्च में खेला जाना है.

ALSO READ: अमिताभ बच्चन ने तोड़ी चुप्पी बताया क्यों रेखा को छोड़ जया बच्चन से की शादी