emraan hashami wife

इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) को किशर बॉय के नाम से जाना जाता है। उन्होंने फिल्मों में किसिंग सीन बहुत किए हैं। उनकी फिल्में किस सीन की वजह से वह ज्यादा देखी जाती थी। उनकी फिल्मों के गाने भी सुपर डुपर हित रहते थे। उन्हें सीरियल किसर के नाम से भी जाना जाता है। लेकिन जैसे वह फिल्मों में नजर आते हैं रियल लाइफ में उसके बिल्कुल अपोजिट हैं।

एक अच्छे इंसान एक अच्छे पति हैं।  बहुत अच्छे नेक दिल इंसान भी हैं। पहले फिल्मों में बहुत बोल्ड सीन के साथ नजर आते थे और जमकर रोमांस करते हुए भी नजर आते थे। उनकी फिल्मों के गाने बहुत ही अच्छे होते थे और सुपर डुपर हिट होते थे।

ये भी पढ़ें- मलाइका से बेइंतहा मोहब्बत करते थे अरबाज खान, कभी नही होना चाहते थे अलग, पत्नी की इस हरकत की वजह से हुआ तलाक

बेहद खूबसूरत हैं इमरान हाशमी की वाइफ

emraan hashami

बता दें कि इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की पत्नी बहुत ही सुंदर है और उनकी फैन फॉलोइंग बहुत तगड़ी है। लोग उनके गानों को तो पसंद करते हैं। भले ही वह फिल्मों में एक किशर बॉय का रोल प्ले करते हैं। लेकिन रियल लाइफ में बहुत ही ज्यादा नेक दिल इंसान है।

अपनी फैमिली के साथ बहुत ज्यादा टाइम स्पेंड करते हैं और उनकी पत्नी परवीन बहुत ही खूबसूरत हैं और अपनी खूबसूरती पर चर्चा में बनी रहती है।

वहीं इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) के दो बच्चे भी हैं दो बच्चों की मां होने के बाद भी उनकी वाइफ की खूबसूरती कोई कमी नहीं है और जो उन्हें देखता वह दीवाना हो जाता है। वह बहुत ही सादगी से अपना जीवन जीते हैं खूबसूरत हैं।

ये भी पढ़ें-भरी महफिल में अर्जुन कपूर ने उर्फी जावेद को रोककर कर दिया कुछ ऐसा लोग बोले, एक के पास कपड़े नहीं और एक एक के पास…..

Published on March 12, 2023 2:43 pm