Placeholder canvas

भरी महफिल में अर्जुन कपूर ने उर्फी जावेद को रोककर कर दिया कुछ ऐसा लोग बोले, एक के पास कपड़े नहीं और एक एक के पास…..

मशहूर फैशन डिजाइनर गौरव गुप्ता के स्टोर लॉन्च पार्टी में बहुत से सितारों ने शिरकत की, जिसमें किसी ने महफिल लूटी तो वह थीं उर्फी जावेद(Urfi Javed)। फैशन की दुनिया में उर्फी जावेद अब बहुत बड़ा नाम बन चुकी हैं। उन्होंने जितना टीवी इंडस्ट्री में एक्टिंग करके नाम नहीं कमाया उतना वो खुद की डिजाइनर बनकर अपने लिए अलग-अलग ड्रेस बनाकर पूरी दुनिया में छा गईं।

सबसे पहले उन्हें आबू जानी संदीप खोसला की मॉडल बनने का मौका मिला था, फिर राहुल मिश्रा के ड्रेस में नजर आईं। इसके बाद उर्फी जावेद मशहूर और दिग्गज फैशन डिज़ाइनर गौरव गुप्ता की पार्टी में भी नजर आईं।

अर्जुन कपूर ने उर्फी के साथ किया यह काम

https://www.instagram.com/reel/CpVTD4ZjTNs/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें कि उर्फी जावेद ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के तमाम सितारे गौरव गुप्ता के स्टोर लॉन्च पार्टी में पहुंचे थे। वहीं उर्फी जावेद के अक्सर लोग तारीफ करते नजर आते हैं। इस पार्टी के दौरान एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अर्जुन कपूर उनके साथ नजर आ रहे हैं।

अर्जुन जब पैपराजी  को पोज दे रहे होते हैं, तभी वहां से उर्फी गुजर रही थीं। अर्जुन कपूर, उर्फी जावेद को देखते हैं उन्हें रोक कर हाथ मिलाते हुए हेलो बोला। इन दोनों में थोड़ी देर तक बातचीत चलती रही। वह थोड़ा शर्माती हुईं नजर आईं और उनके चेहरे पर भी खुशी साफ देखी जा सकती थी।

ये भी पढ़ें- मलाइका से बेइंतहा मोहब्बत करते थे अरबाज खान, कभी नही होना चाहते थे अलग, पत्नी की इस हरकत की वजह से हुआ तलाक

अर्जुन और उर्फी के साथ आए नजर पार्टी के दौरान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा उर्फी के लिए फैन मोमेंट। दूसरे यूजर ने लिखा उर्फी सब कुछ डिजर्व करती है, स्ट्रांग गर्ल। तीसरे यूजर ने लिखा शर्माती हुई दिख रही है।

वहीं कुछ लोगों ने अर्जुन कपूर को ट्रोल किया और लिखा कि एक के पास कपड़े नहीं हैं और दूसरे के पास काम, तो वहीं एक ने लिखा उर्फी जावेद एक फ्लॉप के साथ….

ये भी पढ़ें-Bigg Boss 16 की ट्रॉफी जीतने वाले MC Stan की गर्लफ्रेंड, हॉटनेस के मामले में मलाइका अरोड़ा को भी देती है मात