दिखता नहीं है चोमू आदमी? भारत के पाकिस्तान से हारने के बाद जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना को आया गुस्सा
दिखता नहीं है चोमू आदमी? भारत के पाकिस्तान से हारने के बाद जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना को आया गुस्सा

दिग्गज भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) मौजूदा समय में एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के मैच नही खेल रहे हैं। कुछ समय पहले उन्हें पीठ की चोट के कारण भारतीय टीम (Indian Cricket Team) से बाहर होना पड़ा था। 28 वर्षीय तेज़ गेंदबाज ने आखिरी बार जुलाई के महीने में इंग्लैंड (IND vs ENG) के खिलाफ सफेद बॉल क्रिकेट के दौरान भारतीय टीम के लिए खेला था। 

भारत को महसूस हुई बुमराह की कमी

फिलहाल, भारतीय टीम, एशिया कप में खेल रही है और टूर्नामेंट में सुपर 4 के हालिया मैच में, भारतीय टीम पाकिस्तान से रोमांचक मुकाबले में पांच विकेट से हार गई थी। 

ऐसे में भारतीय गेंदबाजी आक्रमण काफी चर्चाओं में आ गया और उनकी काफी आलोचना भी हुई, क्योंकि वे पाकिस्तान के खिलाफ अपने लक्ष्य का बचाव करने में असफल रहे थे। ऐसे में हर कोई टीम में Jasprit Bumrah की अहमियत को महसूस कर रहा था।

बुमराह की पत्नी संजना गणेशन का करारा जवाब

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanjana Ganesan (@sanjanaganesan)

स्टार स्पोर्ट्स की ब्रॉडकास्टर और जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना गणेशन ने हाल ही में भारतीय गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के साथ एक पुरानी तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी। संजना गणेशन के इस पोस्ट पर लोगो ने 28 वर्षीय बुमराह को ताना मरने का मौका नहीं छोड़ा। ऐसे में संजना ने ऐसा करारा जवाब दिया कि एक ट्रोल की बोलती बंद हो गई।

संजना ने फोटो के कैप्शन में लिखा था कि यह एक पुरानी फोटो है। उन्होंने बुमराह के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, 

‘जसप्रीत के साथ प्यारी सी पुरानी फोटो। मेरे और बुमराह के स्नीकर्स इस फोटो के स्टार्स हैं।’

ALSO READ: Asia Cup 2022: रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ नही कर सकते ये भूल, फाइनल में पहुंचना है तो अगले मैच से ही करना होगा ये काम

DIKHTA NAHI HAI KYA CHOMU AADAMI

इस फोटो पर एक ट्रोलर ने आपत्तिजनक कमेंट किया। लेकिन संजना गणेशन भी शांत नही रही और उन्होंने मुंहतोड़ जवाब देकर ट्रोलर का मुंह बंद कर दिया। संजना ने जवाब में लिखा, 

‘थ्रोबैक फोटो है, दिखता ही नहीं है क्या चोमू आदमी?’

संजना गणेशन का यह अनोखा जवाब मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और प्रशंसकों ने इस तरह की टिप्पणी से निपटने के दौरान उनके इस मजाकिया अंदाज की खूब तारीफ भी की।

ALSO READ: भारत के सबसे बड़े दुश्मन मोहम्मद रिजवान हुए चोटिल, हो सकते हैं एशिया कप 2022 से बाहर, ये खिलाड़ी ले सकता है पाकिस्तान टीम में उनकी जगह