dharmendra esha deol and karan

बॉलीवुड के सबसे मशहूर कपल में से एक माने जाने वाले धर्मेंद्र और हेमा मालिनी ने जब से एक दूसरे से की शादी की है तब से लगातार दोनों का रिश्ता आज तक चर्चा में छाया रहता है. कभी भी हेमा मालिनी को धर्मेंद्र के परिवार के साथ किसी त्योहार या किसी फंक्शन में नहीं देखा गया है. अपनी पहली पत्नी प्रकाश कौर से धर्मेंद्र ने आधिकारिक तौर पर तलाक नहीं लिया. 40 साल बाद धर्मेंद्र और हेमा मालिनी का रिश्ता भी टूटा नहीं है.

जब करण की शादी हुई तो ऐसी उम्मीद थी कि उस शादी में ईशा देओल (Esha Deol) नजर आएंगे, पर ऐसा नहीं हुआ. सोशल मीडिया पर उन्होंने एक खास पोस्ट के जरिए माफी मांगी जिसके बाद अब हेमा मालिनी ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है.

इंटरव्यू में किया खुलासा

हेमा मालिनी ने एक इंटरव्यू में बताया कि

“धर्मेंद्र अपनी दोनों बेटी ईशा (Esha Deol) और अहाना की शादी को लेकर काफी चिंतित थे. वह हमेशा यह सोचते रहते थे कि उनकी बेटियों को अच्छे लड़के मिलेंगे या नहीं. मेरे दो बच्चे हैं दोनों की परवरिश अच्छे से हुई हैं. वे हमेशा साथ रहे हैं. सही वक्त में सही इंसान आएगा, यह मैं हमेशा कहती थी और भगवान के आशीर्वाद से ये सफल हुआ.”

अपनी शादी पर कहीं यह बात

आपको बता दें कि बीते दिनों धर्मेंद्र का सोशल मीडिया पर एक पोस्ट जमकर वायरल हो रहा था जिसमें वह हेमा मालिनी और अपनी दोनों बेटियों से कॉल न कर पाने के चलते दुख जता रहे थे और करण देओल की शादी में इनवाइट ना करने के लिए उन्होंने माफी भी मांगी. आपको बता दें कि 18 जून को करण ने शादी की लेकिन उसमें हेमा मालिनी की दोनों बेटियां नहीं पहुंची.

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र ने एक साथ सीता और गीता, किनारा और शोले जैसी फिल्मों में काम किया और जिस तरह से दोनों की शादी हुई उसे हमेशा से हेमा मालिनी ने असामान्य बताया और कहा कि मैंने फिल्में की, टॉक शो किया, राजनीति में हूं. अगर मेरी जिंदगी सामान्य होती तो इतना सब कुछ कभी नहीं हो पाता.

ALSO READ:उसने कहा अपनी साड़ी खोलो, Hema Malini का छलका सालों बाद दर्द, खोला बॉलीवुड का काला सच

Published on July 11, 2023 11:58 am