Placeholder canvas

“उसने कहा अपनी साड़ी खोलो” Hema Malini का छलका सालों बाद दर्द, खोला बॉलीवुड का काला सच

90 के दशक में अपनी सुपरहिट फिल्मों से लोगों को दीवाना बनाने वाली हेमा मालिनी (Hema Malini) भले ही आज फिल्मों से दूर है, लेकिन उनकी लोकप्रियता में जरा भी कमी नहीं आई है, जहां उन्होंने इस बीच इंटरव्यू के माध्यम से एक ऐसे सच से पर्दा उठाया है, जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे.

आमतौर पर फिल्मी जगत में इस तरह की बातें होना एक आम बात है, लेकिन हेमा मालिनी (Hema Malini) को भी इस बात पर यकीन नहीं हो रहा था कि कोई कैसे इस तरह इतने नीचे गिर सकता है.

सालों बाद इस राज से उठाया पर्दा

ड्रीम गर्ल कहलाने वाली हेमा मालिनी (Hema Malini) जब फिल्मों में काम करती थी तो उस वक्त लोगों की दीवानगी देखने लायक थी. एक इंटरव्यू में हेमा मालिनी ने बताया कि किस तरह से एक डायरेक्टरों उनकी साड़ी के पल्लू से पिन हटवाना चाहता था.

हेमा जी ने कहा

“वह किसी तरह का सीन शूट करना चाहता था. मैं हमेशा अपनी साड़ी में पिन लगाकर रखती हूं. जब उनसे कहा गया पिन निकालने के लिए तो उन्होंने बोला साड़ी नीचे गिर जाएगी. इस पर उन्हें यह जवाब मिला कि हम तो यही चाहते हैं.”

इस वजह से छोडी़ थी ये बड़ी फिल्म

इतना ही नहीं आगे हेमा मालिनी (Hema Malini) ने एक और खुलासा करते हुए बताया कि जब उन्हें ‘सत्यम शिवम सुंदरम’ फिल्म ऑफर की गई थी. यह जानते हुए कि वह ऐसी फिल्म नहीं करेगी. राज कपूर उनके पास आए और उनके बारे में सारी बात बताई.

हेमा मालिनी ने अपनी बात पूरी करते हुए कहा कि उस दौरान उनकी मां भी साथ में बैठी थी तो उन्होंने नाराजगी में अपना सिर ना में हिला दिया था जिसके बाद उन्होंने उस फिल्म को करने से मना कर दिया था.

ALSO READ: हेजल कीच से शादी करने से पहले इन 4 अभिनेत्रियों के साथ रह चुके हैं युवराज सिंह के सम्बंध, नंबर 3 है अब युवी के दोस्त की पत्नी