Screenshot 2023 06 07 094902

हाल ही में आईपीएल का 16वां सीजन खत्म हुआ। इस सीजन के समाप्त होने के बाद भारत के कई खिलाड़ी एक ओर विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलने के लिए इंग्लैंड रवाना हो गए तो वही कुछ खिलाड़ी अपने परिवार के साथ छुट्टी मनाने के लिए चले गए। इसी बीच भारत के क्रिकेटर युजवेंद्र चहल ने अपनी छुट्टीयां बिताते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की। जो काफी चर्चा में बनी हुई है।

धनश्री ने दिया चहल की तरह पोज

दरअसल, आईपीएल खत्म होने के बाद भारतीय टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल अपनी पत्नी धनश्री वर्मा के साथ उत्तराखंड छुट्टियां मनाने चले गए हैं। जहां से उन्होेंने हाल ही में अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की। इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी धनश्री वर्मा भी नजर आ रही है। इसी बीच धनश्री ने एक ऐसा फोटो शेयर किया। जिसमें में वें चहल की तरह पोज दे रही है।

धनश्री ने फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि ये सब टाइम की बात है कौन इस पोज को बेहतर तरीके से पोज करता है?’ इस पोस्ट में धनश्री ने राजस्थान रॉयल्स, युजवेंद्र चहल को भी टैग किया। उनकी इस पोस्ट पर युजवेंद्र चहल ने कमेंट करते हुए लिखा कि मैं आऊं क्या? अभी तक इस पोस्ट को 4 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

राजस्थान के लिए चटकाए सबसे ज्यादा विकेट

इस साल युजवेंद्र चहल ने राजस्थान राॅयल्स के लिए बेहतरीन प्रदर्शन किया। उन्होंने 14 मैचों में खेलते हुए कुल 21 विकेट हासिल किए। हालांकि राजस्थान टीम का सफर इस बार लीग स्टेज के मुकाबलों के साथ ही खत्म हो गया।

वही आपको बता दें कि युजवेंद्र चहल जुलाई के महीने में मैदान पर खेलते हुए दिख सकते हैं। उस समय भारतीय टीम वेस्टइंडीज का दौरा करेगी। जहां टीम 2 टेस्ट, 3 वन-डे और 5 टी20 मैच खेलेगी। इस सीरीज में चहल खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं।

ALSO READ:WTC FINAL, WEATHER: 5 दिन नही हो पायेगा फाइनल मैच, जानिए ओवल में कितने दिन होगी झमाझम बारिश, ऐसे निकलेगा रिजल्ट

Published on June 7, 2023 9:47 am