DEEPAK CHAHAR POST MATCH CSK

चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में सीएसके बनाम गुजरात के बीच आईपीएल का पहला क्वालीफायर मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गुजरात को बल्लेबाजी करने का न्योता दिया तो वहीं सीएसके ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट के नुकसान पर 172 रन बनाए।

लक्ष्य का पीछा करने मैदान में उतरी गुजरात की टीम लक्ष्य को हासिल करने में कामयाब रही और इस मुकाबले को चेन्नई ने 15 रनों से जीतकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

दीपक चाहर ने दी प्रतिक्रिया

चेन्नई सुपर किंग्स के फाइनल में पहुंचने के बाद CSK के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने कहा कि

“सब कुछ ठीक है, एक और जाना बाकी है। मुझे लगता है कि लेंथ, हमने उन्हें गेंदबाजी करते हुए देखा, यह टिका हुआ था और हमने फुल लेंथ गेंदबाजी करने का फैसला किया, बहुत अधिक प्रयोग नहीं किया, उन्हें (बल्लेबाजों को) जोखिम लेने दें। भीड़ के साथ सेमीफाइनल में आपके खिलाफ 170 रन का पीछा करना मुश्किल होता है। मैं पहले भी प्लेऑफ़ में खेल चुका हूं,

मैंने उन्हें सिर्फ दबाव के बारे में बताया (जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने जूनियर्स को क्या बताया), मैंने उनसे सिर्फ अपने कौशल के बारे में आश्वस्त होने के लिए कहा, इस स्तर पर सिर्फ एक गेंद या कैच बहुत महत्वपूर्ण है। हमें विश्वास है, हमने ऐसा कई बार किया है (फाइनल में पहुंचने पर), बड़े मुकाबलों में सीनियर्स के होने का फायदा बहुत मायने रखता है, हम पहले भी वहां रहे हैं और इससे मदद मिलती है।”

चेन्नई की शानदार गेंदबाजी ने डुबोई गुजरात की लुटिया

चेन्नई और गुजरात के बीच हुए इस मुकाबले में चेन्नई की शानदार गेंदबाजी देखने को मिली। गुजरात 172 रनों के लक्ष्य का पीछा करने मैदान पर उतरी टीम की शुरुआत कुछ खास नहीं थी।

साहा ने 12 रन गिल ने 42 रन हार्दिक पांड्या ने 8 विजय शंकर ने 14 रन राहुल तेवतिया ने 3 रन तो वहीं राशिद खान ने 30 रन बनाए। जबकि नूर अहमद 7 रनों पर नाबाद रहे मोहम्मद शमी ने 5 रन बनाए। सिलाई की तरफ से दीपक चाहर महेश जडेजा और मथीशा पथिराना दो-दो विकेट हासिल हुए जबकि तुषार ने एक विकेट लिया।

ALSO READ: फाफ डू प्लेसिस और डेवोन काॅनवे में कौन है बेहतर ओपनर बल्लेबाज? CSK के फाइनल में पहुंचने के बाद ऋतुराज गायकवाड़ ने बताया नाम

Published on May 24, 2023 7:37 am