RUTURAJ GAIKWAD POST MATCH CSK

ऋतुराज गायकवाड़: चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले क्वालिफायर में गुजरात को 15 रन से हराकर फाइनल का टिकट कटा लिया है. इससे पहले साल 2021 मे सीएसके फाइनल में पहुंची थी और केकेआर को हराकर चैंपियन बनी थी. चेन्नई को पहला क्वालिफायर जीतने वाले युवा बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ रहे हैं. ऋतुराज ने अर्धशतकीय पारी खेली और विजय शंकर का एक अद्भुत कैच भी पकड़ा. इस पारी के लिए उनको मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड मिला. आइए पढ़ते हैं, उन्होंने पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में क्या बोला है.

फाफ और काॅनवे में क्या अंतर है ऋतुराज गायकवाड़ ने बताया

मैन ऑफ द मैच रहे ऋतुराज गायकवाड़ ने पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में बोलते हुए कहा कि,

‘चेन्नई में पिछले 3-4 मैच अलग रहे हैं. पहले कुछ मैचों का विकेट बेहतर था. आज उसके अनुकूल होना पड़ा. स्ट्राइक रोटेट करने के लिए देखें, ढीली डिलीवरी का लाभ उठाएं. दोनों महान खिलाड़ी (कॉनवे और फाफ) हैं. फाफ वह थे जो पहली गेंद से आक्रामक थे. कॉनवे के पास बेहतरीन बल्लेबाज़ी है. मैं कहूंगा कि 60 की पारी (क्या अधिक संतोषजनक था – 60 या कैच).’

15 रनों से गुजरात को हरा 10वीं बार फाइनल में पहुंची CSK

चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेले गये इस मैच में हार्दिक पंड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. हार्दिक को उम्मीद थी कि मैच के दूसरे पारी में ओस आएगी जो कि आई नही. पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने 20 ओवर में ऋतुराज गायकवाड़ के अर्धशतक की मदद से स्कोरबोर्ड पर 172 रन का स्कोर लगाया.

इसके जवाब में जब गुजरात टाइटंस बल्लेबाजी करने आई तो सिर्फ शुभमन गिल और राशिद खान बेहतर बल्लेबाजी कर सके. इस तरह से गुजरात टाइटंस यह मैच 15 रन से हार गए.

कल यानी 24 मई को लखनऊ सुपर जायंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच एलिमिनेटर मैच खेला जाएगा. इन टीमों में जो भी जीतेगी उनको फिर गुजरात टाइटंस से भिड़ना पड़ेगा.

ALSO READ: “रविवार को हिसाब बराबर होगा” CSK से मिली हार को पचा नहीं पा रहे हैं हार्दिक पंड्या, महेंद्र सिंह धोनी को खुलेआम दी धमकी

Published on May 24, 2023 7:26 am