KL RAHUL

Deepak Chahar Injury Update : इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपरकिंग्स ( Chennai Super Kings) के दूसरे सबसे महंगे खिलाड़ी दीपक चाहर ( Deepak Chahar) की इंजरी को लेकर एक बुरी खबर आई है। जिसके मुताबिक, दीपक चाहर मौजूदा हालात के मुताबिक चार महीने तक क्रिकेट से दूर रहेंगे। न सिर्फ चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बल्कि भारतीय  टीम के लिए भी एक निराशाजनक खबर है। दीपक चाहर भारत के एक चुनिंदा गेंदबाज में से एक हैं। जानिए क्या है दीपक चाहर से जुड़ी अपडेट…

दीपक चाहर रहेंगे चार महीने क्रिकेट से दूर

Deepak-Chahar

वर्तमान समय में दीपक चाहर का इंतजार चेन्नई सुपर किंग्स के हर फैन को है। इसलिए उनकी इंजरी पर सबकी नजर बनी हुई है। लेकिन अब उनकी नई पीठ की इंजरी को लेकर एक अंग्रेजी अखबार में प्रकाशित खबर के माध्यम से ये बात सामने आई है कि दीपक चाहर ( Deepak Chahar) अभी लगभग चार महीने तक वो टीम का हिस्सा नहीं होंगे।

ये खबर फैंस के लिए बहुत चौके वाली हो सकती है। इसके पीछे का कारण है अक्टूबर और नवंबर में होने वाला टी20 विश्वकप। दीपक चाहर की इंजरी के बाद वो नेशनल क्रिकेट एकेडमी में गेंदबाजी की प्रैक्टिस के लिए मैदान पर उतरे थे। लेकिन अब ये खबर है कि उन्हें लगभग चार महीने तक क्रिकेट से दूर रहना पड़ सकता है।

विश्व कप के लिए चिंता, दीपक चाहर होंगे बाहर?

दीपक चाहर

दीपक चाहर अब इंडियन नेशनल क्रिकेट टीम के एक मुख्य खिलाड़ी बनकर समाने आए है। जिसके बाद अक्टूबर और नवंबर के दौरान होने वाले विश्व कप में वो टीम से बाहर हो सकते है। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आईपीएल में पहले जी उन्हें मिस कर रही है। चेन्नई सुपर किंग्स को अभी लीग में कुल 9 मैच खेलना बाकी है।

अब भारतीय टीम के लिए भी ये बुरी खबर साबित हो सकती है। दीपक चाहर को बैक इंजरी की शिकायत के बाद अब दीपक चाहर विश्व कप स्क्वाड का हिस्सा बनने के लिए फिट होंगे या नहीं, इस बात पर काफी सस्पेंस बना हुआ है।

ALSO READ:ICC WTC Points Table: साउथ अफ्रीका ने किया बांग्लादेश का क्लीनस्वीप, पॉइंट टेबल में हुआ बड़ा बदलाव, अब भारत पहुंचा इस स्थान पर

15 करोड़ का खिलाड़ी टीम से चल रहा बाहर

दीपक चाहर

दीपक चाहर को मेगा ऑक्शन में चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम ने ऊंची बोली के साथ 15 करोड़ लगाकर एक बार फिर अपनी टीम का हिस्सा बनाया था। लेकिन भारतीय टीम के मैच के दौरान वो चोटिल हो गए। जिसके बाद अब वो टीम से बाहर चल रहे है।

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम पट इसका कितना गहरा असर पड़ा है। ये बात टीम के प्रदर्शन के बाद देखी जा सकती है। चेन्नई सुपर किंग्स के समीकरण इस आधार पर काफी बिगके नजर आ रहे हैं।

ALSO READ:IPL 2022: पहले मुंबई और फिर दिल्ली ने ठुकराया इस खिलाड़ी को, अब राजस्थान का बना सबसे बड़ा मैच विनर, बारी-बारी सबसे ले रह बदला