DAVID WARNER DOUBLE HUNDERED CELEBRATION

7 जून से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेलना है. इससे पहले ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी डेविड वॉर्नर (David Warner) के इस बयान से तहलका मचा है. दरअसल दक्षिण अफ्रीका में गेंद से छेड़छाड़ कांड में डेविड वॉर्नर (David Warner) को आजीवन नेतृत्व प्रतिबंध कर दिया गया था. पिछले साल प्रतिबंध के खिलाफ इन्हें संस्था ने अपील करने का मौका दिया था, लेकिन इस स्टार बल्लेबाज ने अपनी अपील वापस ले ली थी.

David Warner ने लगाया ये आरोप

इस मामले पर डेविड वॉर्नर (David Warner) ने एक चौंकाने वाला बयान दिया और बताया कि

“यह हास्यास्पद था. मैं इस पूरी प्रक्रिया को समाप्त करना चाहता था, लेकिन क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इस बात के लिए तैयार नहीं था. वह इस मामले को खींचते रहे. एसोसिएशन में कोई भी जिम्मेदारी लेना और भेजने देना नहीं चाहता था.”

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया में नेतृत्व की पूरी कमी थी. सुनवाई के दौरान उन्होंने स्वतंत्र पैनल पर अप्रासंगिक सवाल पूछने का आरोप भी लगाया था.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने किया अपमान

आगे डेविड वॉर्नर (David Warner) ने इस बारे में चर्चा करते हुए कहा कि

“क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने उनका अपमान किया है. वह कली को काट सकते थे लेकिन मुझे कभी कबार वकीलों से बात करनी पड़ती थी. मेरा दिमाग कार्यवाही से विचलित हो गया था और मैं अपनी बल्लेबाजी पर इस वजह से ध्यान केंद्रित नहीं कर पाता था.”

ALSO READ:WTC Final खेलने से पहले टीम इंडिया को लगा जोरदार झटका, फौरन स्वदेश लौटेगा ये खिलाड़ी, आते ही कर सकता है संन्यास का ऐलान

Published on June 3, 2023 6:00 pm