Daryl Mitchell

आईपीएल 2023 की शुरुआत होने वाली है। जिसके लिए आईपीएल के मिनी ऑक्शन का आयोजन भी हो चुका है। जहां कई सारे खिलाड़ियों को टीमों ने खरीदा तो वहीं कुछ खिलाड़ी ऐसे हैं। जो अभी भी खरीदर की फिराक में है।  डेरिल मिशेल एक ऐसे खिलाड़ी है। जिसे मिनी ऑक्शन में किसी ने भी नहीं खरीदा है।

हाल ही में इंडिया न्यूजीलैंड सीरीज मैच खिलाड़ी ने गजब का प्रदर्शन देकर एक बार फिर से सबको अपनी तरफ आकर्षित किया है। माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में इस खिलाड़ी पर आईपीएल की यह तीन टीमें मेहरबान हो सकती हैं।

पंजाब किंग्स

इस कड़ी में सबसे पहला नंबर पंजाब का आता है। पंजाब की टीम में हमेशा से ऐसे खिलाड़ियों का चयन करती हैं। जो काफी अच्छा प्रदर्शन करते हैं और पंजाब को एक ऐसे खिलाड़ी की जरूरत भी है।

जो एंकर रोल के साथ-साथ डेथ ओवर्स मैं भी बड़ी भूमिका निभा सके और डायरेक्ट इस काम को बखूबी कर सकते हैं। ऐसे में आगामी सीजन या फिर किसी खिलाड़ी के चोटिल होने के दौरान पंजाब की टीम इस खिलाड़ी को खरीद सकती है।

दिल्ली कैपिटल

दिल्ली की टीम भी इस खिलाड़ी पर अपना इंटरेस्ट दिखा सकती है। बता दे कि दिल्ली की टीम में ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर खिलाड़ी मिचेल मार्श पहले से ही मौजूद है और मिचेल एक काफी अच्छे खिलाड़ी है। लेकिन उनकी फिटनेस टीम के लिए बड़ी कमजोरी बन सकती है।

अगर आगामी सीजन में इस खिलाड़ी को किसी भी प्रकार की कोई भी फिटनेस से जुड़ी समस्या होती है। यकीनन डेरिल मिशेल उनकी कमी को पूरा कर सकते हैं।

Read More : महिला आईपीएल 2023 के लिए BCCI ने किया पहले 5 टीमों का ऐलान, जानिए किसने किस कीमत में खरीदी कौन सी टीम, देखें आपके राज्य को मिली कोई टीम

राजस्थान रॉयल

बता दें कि राजस्थान पहले से ही आईपीएल 2022 में टीम का हिस्सा थे। लेकिन इस दौरान उन्हें खेलने के ज्यादा मौके नहीं मिले और आईपीएल के इस मिनी ऑक्शन में राजस्थान ने इस खिलाड़ी को बाहर का रास्ता दिखाया।

हालांकि इस खिलाड़ी के बेहतरीन प्रदर्शन को देखकर यह कहा जा रहा है कि राजस्थान की टीम अपने पुराने खिलाड़ी पर एक बार फिर से विश्वास जता सकती है और टीम में मौका दे सकती है।

Read More : सौरव गांगुली ने किया आधिकारिक घोषणा, ऋषभ पंत नहीं होंगे आईपीएल 2023 में दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा, ये खिलाड़ी होगा नया कप्तान!

Published on February 3, 2023 1:43 pm