gilchrist-kohli

विराट कोहली इस समय करियर के बेस्ट फार्म में हैं. पाकिस्तान के खिलाफ जो पारी उन्होंने खेला है, उसकी चर्चा हर तरफ हो रही है. खुद विराट कोहली ने इस पारी को अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी घोषित की थी. उन्होंने 53 गेंदों में 7 चौके और 4 छक्के की मदद से 82 रन की पारी खेली थी.

उन्होंने अकेले दम पर एक हारा हुआ मैच भारत को जिताया था. इस बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें डेल स्टेन और एडम गिलक्रिस्ट विराट को सराह रहे हैं.

स्टेन और गिलक्रिस्ट ने विराट कोहली को दिया सम्मान

विराट कोहली के क्रिकेट की दिवानी दुनिया है लेकिन कुछ भारतीय विराट कोहली के क्रिकेट को पसंद नही करते. वह विराट के व्यक्तित्व और खेल से नफ़रत करते है, इनका एक अलग ग्रुप है और वह विराट कोहली हेटर्स के नाम से जाने जाते हैं. भले ही कुछ लोग विराट के खेल को पंसद नही करते लेकिन विराट कोहली का सम्मान विश्व के हर देश में है. एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एडम गिलक्रिस्ट और डेल स्टेन डेल स्टेन को काफी देर विराट से बातचीत करते हुए देखा गया है.

virat KOHLI

ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज क्रिकेटर एडम गिलक्रिस्ट ने पूरे और जोश के साथ कोहली से हाल मिलाया. इस वीडियो में आगे हम देखते हैं कि विराट कोहली डेल स्टेन से कुछ बातचीत कर रहे होते हैं. इस बीच एडम गिलक्रिस्ट कोहली की ओर हाथ बढ़ाते हुए नजर आते हैं.

ALSO READ:“बाबर आजम को छोड़ देनी चाहिए कप्तानी” विश्व कप में पाकिस्तान की शर्मनाक के बाद बोला ये दिग्गज खिलाड़ी

विराट कोहली हैं शानदार फार्म में

विराट कोहली इस समय शानदार फार्म में चल रहे हैं. एशिया कप में अफगानिस्तान के खिलाफ विराट कोहली ने शानदार शतक लगाया. उसके बाद टी-ट्वेंटी विश्व कप के पहले ही मुकाबले में कोहली ने मैच विनिंग नाॅक खेली.

उन्होंने 82 रन की पारी खेली और इसके लिए उनको मैन ऑफ द मैच का खिताब भी मिला. वहीं दूसरे मैच में विराट कोहली ने नीदरलैंड्स के खिलाफ भी अर्धशतक जड़ा. सूर्यकुमार यादव ने भी कहा कहा कि विराट कोहली अपने पुराना टच में नजर आ रहे हैं.

ALSO READ: 4,4 मारने के बाद लालच में पड़े विराट कोहली, लुंगी एंगीडी ने चक्रव्यूह में फंसा किया आउट, देखें वीडियो