KASHI VISWNATH ON MS DHONI

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में धोनी की कप्तानी में खेल रही सीएसके की टीम ने पांचवीं बार आईपीएल की ट्रॉफी को अपने नाम किया है। वहीं आईपीएल का खिताब जीतने के बाद सीएससी की टीम ने मुंबई इंडियंस की बराबरी कर ली है। हालांकि महेंद्र सिंह धोनी ने इंडियन प्रीमियर लीग के खत्म होने के तुरंत बाद ही अपने घुटने की सर्जरी करवाई है। वहीं उनके आगामी सीजन में खेलने को लेकर के भी एक बड़ा बयान सामने आया है।

सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथ ने दिया बड़ा बयान

जहां फैंस आईपीएल 2023 के दौरान यह मानकर चल रहे थे कि धोनी का ये आईपीएल सीजन आखिरी सीजन साबित हो सकता है। वहीं उन्होंने फाइनल में इस बात का खुलासा कर दिया था कि वह आगामी आईपीएल में खेलते हुए नजर आएंगे। लेकिन इस बीच अब टीम के सीईओ काशी विश्वनाथ ने आगामी आईपीएल में धोनी के खेलने पर बड़ा बयान दिया है।

धोनी बखूबी जानते हैं उन्हें क्या करना है

सीएससी के सीईओ ने धोनी के आगामी सीजन में खेलने पर अपनी प्रतिक्रिया रखी है। उन्होंने कहा है कि,

“हमें पता था कि धोनी पूरी तरह फिट नहीं हैं और वह खेलने के लिए संघर्ष कर रहे हैं, लेकिन CSK के लिए उनकी कमिटमेंट, उनकी लीडरशिप और टीम को कैसे फायदा होता है। आपको इस चीज के लिए उनकी तारीफ करनी चाहिए कि फाइनल तक उन्होंने अपने घुटने को लेकर कभी शिकायत नहीं की, लेकिन हर कोई ये बात अच्छी तरह से जानता था की उन्हें तकलीफ हो रही है। फिर, फाइनल के बाद उन्होंने कहा “ठीक है, मेरी सर्जरी होगी”, उनकी सफल सर्जरी हुई, वह खुश हैं और अच्छी तरह से रिकवर हो रहे हैं।”

फाइनल के बाद ही कराई घुटने की सर्जरी

हालांकि धोनी को आईपीएल के सीजन में अपने घुटने की चोट से भी परेशान होते हुए देखा गया था और सीजन खत्म होने के कुछ दिनों बाद ही अपने की घुटने की सर्जरी मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में करवाई है।

धोनी आईपीएल के अपकमिंग सीजन में खेलना चाहते हैं और ऐसे में वह दोबारा अपनी फिटनेस को हासिल करना चाहते हैं, जिसको लेकर कि उन्होंने सर्जरी का बड़ा फैसला लिया था।

ALSO READ: महेंद्र सिंह धोनी के साथ खेला क्रिकेट, अब परिवार का पेट पालने के लिए बस चलाने को मजबूर है ये स्टार खिलाड़ी

Published on June 22, 2023 2:11 pm