Placeholder canvas
RISHABH PANT INJURY
क्रिकेट न्यूज

ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद क्रिकेट जगत में छाया मातम, शमी, लक्ष्मण और पोंटिंग समेत दिग्गज खिलाड़ियों ने की PANT के लिए प्रार्थना

भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत शुक्रवार को सुबह सड़क हादसे के शिकार हो गए हैं। उन्हें हादसे में कई गंभीर चोटें आईं। ऋषभ पंत की सड़क से हादसे की खबर मिलते ही पूरा क्रिकेट जगत को तगड़ा झटका लगा। वर्तमान और पूर्व क्रिकेटरों ने एक के बाद एक ऋषभ पंत के सड़क हादसे पर दुख जताया और उनके जल्द ही ठीक होने की दुआ मांगी।

मोहम्मद शमी सहित कई क्रिकेटरों ने जताया दुख

ऋषभ पंत को हादसे को लेकर जल्दी ट्वीट भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का आया। जिन्होंने ट्विटर पर ऋषभ पंत के सड़क हादसे पर दु:ख जाहिर किया। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा “गेट वेल सून भाई, अल्लाह सब ठीक करे।” शमी ने इंस्टाग्राम पर भी पंत की दुर्घटना को लेकर स्टोरी शेयर कर दुख जताया।

शमी के अलावा भारत के पूर्व क्रिकेटर और एनसीए हेड वीवीएस लक्ष्मण ने भी हादसे पर दुख जताया। उन्होंने लिखा कि धन्यवाद ऋषभ पंत खतरे से बाहर हैं। उनके जल्द ही ठीक होने की दुआ करता हूँ।

ALSO READ:महेंद्र सिंह धोनी से होती थी इस खिलाड़ी की तुलना 8 मैच खेल ही टीम इंडिया से हुआ बाहर, अब शतकीय पारी खेल पेश की टीम इंडिया की दावेदारी

दुनिया भर के क्रिकेटरों ने जाहिर किया दुख

भारत के अलावा दुनियाभर के क्रिकेटरों ने भी ऋषभ पंत के हादसे पर दुख जताया। उनके हादसे को लेकर पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक ने ट्वीट करते हुए लिखा, ऋषभ पंत के हादसे के बारे में सुनकर स्तब्ध हूँ। ऋषभ पंत को जल्द ही स्वस्थ्य होने की दुआ भेज रहा हूं।

ALSO READ: पहले नीलामी में रहे अनसोल्ड अब अफगानिस्तान ने मोहम्मद नबी से छिनी कप्तानी, दुनिया के सबसे धाकड़ ऑलराउंडर को बनाया नया कप्तान

शोएब मलिक के अलावा बांग्लादेश के लिटन दास, इंग्लैंड के जाॅनी बेयरस्टो ने भी हादसे पर दुख जताया। वहीं दिल्ली कैपिटल्स के हेड कोच रिकी पोंटिंग ने भी हादसे पर दुख जताया और उनके जल्द ही स्वस्थ होने की कामना की।

ALSO READ: भारत को मिला महेंद्र सिंह धोनी जैसा खतरनाक फिनिशर, 28 गेंदों में कूटे 78 रन, ठोक डाला सबसे तेज अर्द्धशतक