chris jordan the hundred

इंग्लैंड में द हेड्रेड की शुरुआत 1 अगस्त से हो चुकी है। इस टूर्नामेंट के शुरुआती मुकाबलों में जहां खिलाड़ियों ने अपना डंका बजाना शुरू कर दिया है तो वहीं उन्हीं खिलाड़ियों में से एक आईपीएल में रोहित की कप्तानी में गदर काटने वाले ऑलराउंडर इस ऑलराउंडर खिलाड़ी का तूफान देखने को मिल रहा है। वह बल्ले के साथ-साथ गेंद से भी विरोधी टीमों के परखच्चे उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं।

इस खिलाड़ी ने मचाया तूफान

दरअसल 4 अगस्त को सर्दन और वेल्श फायर के बीच भिड़ंत देखने को मिली जहां सर्दन ने पहले बल्लेबाजी की और सलामी बल्लेबाजों के साथ-साथ जहां पूरा मिडिल ऑर्डर फ्लॉप होता हुआ दिखाई दिया तो वहीं टीम महज 76 रन पर ही अपने 8 विकेट खो चुकी थी।

इसके बाद मैदान पर उतरे क्रिस जॉर्डन ने शानदार बल्लेबाजी की और वेल्स फायर की टीम का धुआँ निकाल दिया। उन्होंने अर्धशतक लगाने में महज 26 गेंदों का सामना किया। बता दें कि जॉर्डन ने 32 गेंदों में 70 रनों की शानदार पारी खेली

मुंबई इंडियंस का थे आईपीएल 2023 में हिस्सा

बता दें कि आईपीएल 2023 में क्रिस जॉर्डन मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा थे लेकिन उन्हें खेलने के ज्यादा मौके नहीं मिले। उन्होंने दो मुकाबलों में बल्लेबाजी करने का मौका मिला तो वहीं गेम में भी जॉर्डन कुछ खास कमाल दिखाने मेहनत कामयाब नहीं रहे उन्होंने छह मुकाबलों में 3 विकेट लेने का काम किया लेकिन द हैड्रेड में उन्होंने शानदार पारी खेलकर अपने फैंस को खुश कर दिया है।

ALSO READ: “2024 टी20 वर्ल्ड कप में उसे मौका मिले…” इस बल्लेबाज के समर्थन में उतरे रॉबिन उथप्पा

Published on August 5, 2023 5:51 pm