Placeholder canvas

वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले आई खुशखबरी, अब टीम इंडिया में होगी Cheteshwar Pujara की वापसी!

12 जुलाई के भारत और वेस्टइंडीज के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत हो जाएगी. इसी बीच देखा जाए तो दलीप ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला बेंगलुरू के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा, जिसमें चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने कमाल का प्रदर्शन दिखाने की पूरी तरह तैयारी कर ली है, जिनका वीडियो सोशल मीडिया पर उन्होंने शेयर किया है.

आपको बता दें कि वेस्टइंडीज दौरे पर चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) को ड्रॉप करके टीम में ऋतुराज गायकवाड और शुभ्मन गिल को मौका दिया गया है.

फाइनल के लिए तैयार हैं पुजारा

सोशल मीडिया पर पुजारा ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें यह नजर आ रहा है कि वह नेट्स पर बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि अभी तक दलिप ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला वेस्ट जोन 19 बार जीत चुकी है. वहीं साउथ जोन ने 14 बार खिताब को अपने नाम किए हैं.

ऐसे में एक बार फिर वेस्ट जून का दबदबा नजर आने वाला है. आपको बता दें कि पिछले साल फाइनल मुकाबले में साउथ जोन को अजिंक्य रहाणे की कप्तानी वाली वेस्ट जोन की टीम ने 294 रनों के बड़े अंतर से हराया है.

टीम से बाहर हुए पुजारा

आपको बता दें कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में खराब प्रदर्शन के बाद चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) को इस वक्त टीम इंडिया से बाहर कर दिया गया है.

दलीप ट्रॉफी में चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने सेमीफाइनल में वेस्ट जोन के लिए 133 रन की पारी खेलकर हर किसी को मुंहतोड़ जवाब दिया था, जहां एक बार फिर से वह इसके बलबूते पर टीम में वापसी करने की दावेदारी पेश कर रहे हैं.

ALSO READ: “उसने भारत के लिए जो किया थोड़ी इज्जत तो मिलनी चाहिए थी” Harbhajan Singh ने इस खिलाड़ी का करियर बर्बाद करने के लिए विराट कोहली पर कसा तंज